पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:छापेमारी कर पुलिस ने की शराब बरामद, जांच जारी

हलसी17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों की पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है : संतोष

हलसी थाना क्षेत्र अंतर्गत भनपुरा गांव तथा बंडोल गांव में उत्पाद पुलिस ने दो घरों में छापेमारी कर शराब जब्त किया। शराब विक्रेता भागने में सफल रहा। जानकारी के अनुसार भनपुरा गांव के सुरेश चौधरी के घर में देसी शराब बनाने की सूचना पर उत्पाद विभाग की पुलिस ने छापेमारी कर 6 लीटर देसी शराब बरामद किया। ग्रामीणों ने बताया कि सुरेश चौधरी मौका देख कर फरार हो गया।

दूसरी तरफ बंडोल गांव में रंजीत चौधरी की पत्नी देवी चौधरी के घर पर छापेमारी कर 5 लीटर देसी शराब बरामद किया गया है। दोनों पर मामला दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा ने बताया कि भनपुरा पंचायत के सभी गांवों में पुलिस छापेमारी कर रही है। शराब के धंधे में पकड़े जाने पर उन लोगों के पर भी मामला दर्ज किया जाएगा।

40 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार
चानन| शनिवार को चानन पुलिस के द्वारा अवैध रूप से महुआ शराब का परिवहन करते दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार शराब तस्कर प्रभु कुमार पिता कृष्णनंदन साव तथा मनीष कुमार पिता जवाहर मिस्त्री साकिन बरारे थाना किउल का रहनेवाला है। थानाध्यक्ष वैभव कुमार ने बताया कि दोनों गिरफ्तार युवक बतसपुर होते हुए अपाची मोटरसाइकिल से आ रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें