पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:सीएसपी संचालक से 2.20 लाख रुपए की लूट

हवेली खड़गपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिवपुर लौगांय के पास हथियार के बल पर हुई लूट

हवेली खड़गपुर के विभिन्न सड़कों पर फिर छिनतई शुरू हो गई है सोमवार को खड़गपुर-बरियारपुर मुख्य मार्ग में शिवपुर लौगांय के पास बेखौफ बाइक सवार सड़क लुटेरों ने हथियार के बल पर एक सीएसपी संचालक से 2.20 लाख रुपए लूट लिए। बढ़ौना पंचायत के लक्ष्मीपुर गांव निवासी और गांव में ही एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक अभिषेक कुमार उर्फ सुमाकर सिंह प्रतिदिन की तरह सोमवार को भी खड़गपुर के गौशाला मार्केट स्थित एसबीआई की शाखा से रुपए निकालकर अपनी बाइक से अपने घर लक्ष्मीपुर जा रहा था, तभी शिवपुर लौगांय के निकट दो बाइक पर सवार हथियारबंद लुटेरों ने सीएसपी संचालक की बाइक रोककर रुपए छीनने का प्रयास किया। जिस पर सीएसपी संचालक अभिषेक रुपयों से भरा बैग देने में आनाकानी की। नकाबपोश लुटेरों ने हथियार का भय दिखाकर उससे रुपयों से भरा बैग लेकर हरकुंडा की ओर फरार हो गया।

दो बाइक पर सवार थे लुटेेरे ढंक रखा था सभी ने चेहरा

इधर, लूट के शिकार हुए अभिषेक ने बताया कि लुटेरे दो बाइक पर सवार थे। एक काले रंग की पल्सर और एक काले कलर की ग्लैमर बाइक थी। एक बाइक पर दो और दूसरे बाइक पर तीन हथियारबंद लुटेरे बैठे थे। सभी लुटेरों ने अपने चेहरे को गमछा से ढंक रखा। पीड़ित अभिषेक ने बताया कि ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) के लिए प्रतिदिन खड़गपुर के एसबीआई बैंक से रुपए की निकासी करता हूं। घटना को लेकर खड़गपुर थाने को इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं, अन्य लोगों में भी छिनतई को लेकर भय कायम हो गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें