पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पीट-पीटकर हत्या मामले में तीन पर केस दर्ज

हवेली खड़गपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कादरगंज में घटनास्थल पर जुटी ग्रामीणों की भीड़। - Dainik Bhaskar
कादरगंज में घटनास्थल पर जुटी ग्रामीणों की भीड़।
  • सोमवार शाम कादरगंज में मारपीट में भतीजे को बचाने गए चाचा की पीट-पीटकर की गई थी हत्या

सोमवार के अपराह्न खड़गपुर नप क्षेत्र के कादरगंज में गांव में अमन-चैन, शांति और सुख-समृद्धि के लिए ग्रामीणों द्वारा 24 घंटे का अखंड रामधुन का शुभारंभ किया गया। अभी रामधुन का एक पहर ही बीता था कि एक मामूली विवाद में दबंग द्वारा एक अधेड़ व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से ही गांव दुख मिश्रित तनाव का माहौल है। ग्रामीणों द्वारा इस घटना की कड़ी निंदा की जा रही है। मृतक की पत्नी का पहले ही देहांत हो चुका है, तीन पुत्री थी सभी शादी के बाद अपने ससुराल में रह रही है। मृतक का एकमात्र पुत्र रोजी-रोटी के लिए प्रदेश में रहता है। ग्रामीण और परिजनों द्वारा उसके आने का इंतजार किया जा रहा है, तब बुधवार को मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इधर इस घटना को लेकर मृतक के भाई बसंत मंडल के आवेदन पर 3 लोगोंं पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। खड़गपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार की रात्रि कादरगंज में भतीजे की हो रही पिटाई के दौरान बीच-बचाव करने आए मिथिलेश मंडल की मौत हो गई थी।

आरोपी की गिरफ्तारी को छापेमारी जारी
जख्मी बसंत का उपचार सीएचसी हवेली खड़गपुर में कराया गया। सूचना मिलते ही जब तक दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे इस बीच घटना में शामिल लोग फरार हो गए थे। मृतक के भाई बसंत मंडल के आवेदन पर खड़गपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर गुलशन कुमार, उसके पिता दीपक मंडल एवं मां वीणा देवी को नामजद आरोपित बनाया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना में मिथिलेश का बड़ा भाई बसंत भी जख्मी हो गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें