पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगजनी:खलिहान में आग लगने से 200 बोझा गेहूं हुआ राख

हेमजापुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिवकुंड में लगी आग, मुखिया ने मांगी राहत राशि

हेमजापुर ओपी अंतर्गत शिवकुंड कुर्मी टोला निवासी किशुनदेव राय और सुबोध राय के खलिहान में अचानक आग लगने से लगभग पौने दो बीघा में लगी गेहूं के फसल का 200 बोझा जलकर राख हो गया। आग लगने की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों की ठीक-ठीक जानकारी नहीं मिल सकी है।

आग लगने की सूचना पर धरहरा प्रखंड के राजस्व कर्मचारी सतीश कुमार नुकसान का जायजा लेने घटनास्थल पर पहुंचे। नुकसान का सही आकलन तो उन्होंने नहीं बताया लेकिन उनके अनुमान के अनुसार जले हुए गेहूं की कीमत लगभग एक लाख रुपए होना चाहिए।

बताया जाता है कि 2 दिन पूर्व ही दोनों किसानों ने एक बीघा और 15 कट्ठा में लगी गेहूं के फसल की कटनी कर खलिहान में दौनी के लिए रखा था। बुधवार दोपहर मजदूरों ने खलिहान से धुआं व आग निकलते देख शोर मचाया तो जुटे किसानों सहित अन्य ग्रामीणों ने बोरिंग पंप को चालू कर आग पर काबू पाया। पूर्व मुखिया राजकुमार राय ने राहत राशि की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें