पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या:14 वर्षीय बच्चे ने फंदे से लटक कर दी जान

जमालपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेल थाना क्षेत्र के लोको यार्ड का मामला, यार्ड स्थित जर्जर मकान में फंदे से लटका मिला लाश
  • यूडी केस दर्ज कर के छानबीन में जुटी पुलिस

रेल थाना अंतर्गत लोको यार्ड क्षेत्र में 14 वर्षीय एक बच्चे ने पारिवारिक विवाद में नाराजगी के कारण फंदे से लटककर जान दे दी। रेल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृत बच्चे की पहचान लोको निवासी रंजीत मल्लिक के 14 वर्षीय पुत्र कारू कुमार के रूप में की गई है। घटना का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है। बताते हैं कि स्थानीय लोगों ने जब लोको यार्ड स्थित एक जर्जर भवन में बच्चे के शव को देखा तो परिजनों को सूचना दी। जिन्होने मौके पर पहुंच बच्चे के शव को उतारा व एक निजी क्लिनिक ले गए। जहां चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में मृत बच्चे के पिता ने बताया कि स्थानीय लोगों ने पुत्र को फांसी के फंदे पर लटके होने की सूचना दी। तत्काल तो विश्वास नहीं हुआ लेकिन जब घटनास्थल पर पहुंचे तो होश उड़ गए। पुत्र को फांसी के फंदे से उतार कर स्थानीय चिकित्सकों के पास इलाज के खातिर ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्या कर फंदे से लटकाए जाने की भी चर्चा
स्थानीय लोगों के साथ परिजनों ने बताया कि ऐसा कोई विवाद नहीं था कि बच्चा आत्महत्या कर लेता। पुलिस अगर मामले की गहराई से जांच करेगी तो सच सामने आ सकता है। मौका-ए-वारदात पर कई तरह की चर्चाएं हो रही थी। जिसमें कुछ लोगों द्वारा साजिशन हत्या कर फंदे पर लटकाकर आत्महत्या का रूप देने की भी चर्चा की जा रही थी। लोगों के अनुसार बच्चा मासूम था व किसी गलत संगति में भी नहीं था। तो दूसरी ओर फांसी का फंदा बनाने के लिए उसने एक मजबूत रस्सी का कैसे इंतजाम किया था। इस सवाल का जवाब भी आना अभी बाकी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का किया जा रहा इंतजार
रेल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि लोको यार्ड परिसर में 14 वर्षीय बालक कारू कुमार ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना का कारण प्रथम दृष्टया घरेलू विवाद बताया जाता है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया गया है। तत्काल इस मामले को यूडी केस दर्ज कर लिया गया है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...