पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डिलिवरी करवाई:शहर के 6 नंबर गेट पर गांजा व शराब की होती है अवैध बिक्री

जमालपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस की लचर व्यवस्था की वजह से शहर के 6 नंबर गेट पर इन दिनों खुलेआम गांजा एवं शराब की बिक्री हो रही है। इसके बावजूद भी स्थानीय पुलिस मौन है। जानकारी अनुसार 6 नंबर गेट के समीप शराब एवं गांजा तस्कर काफी दिनों से सक्रिय हैं। जिन्हें गांजा और शराब खरीदनी होती है वह छह नंबर गेट के पास पहुंच जाते हैं। इसके बाद उन्हें तस्कर द्वारा संचालित गिरोह से संपर्क करने के बाद गांजा एवं शराब की होम डिलिवरी करवाई जाती है। वहीं गांजा विक्रेता का कई एजेंट भी वहां काम कर रहा है। एजेंट के माध्यम से ग्राहकों के पास गांजा व शराब उपलब्ध करवाया जाता है।

इसके एवज में एजेंट को एक बंधी बंधाई रकम प्रतिदिन मिल जाती है। यह एजेंट शहर के विभिन्न चौक चौराहे पर जाकर गांजा एवं शराब पीने वाले लोगों से संपर्क कर उनसे ऑर्डर लेता है। इसके बाद वह एजेंट ग्राहक को समय पर शराब एवं गांजा उपलब्ध करा देता है। स्थानीय निवासी अभय कुमार एवं सुरेंद्र मोहन ने बताया कि छह नंबर गेट पर खुलेआम गांजा और शराब तस्कर के माध्यम से बेचा जा रहा है, जो समाज के लिए हितकारी नहीं है।

इन्होंने एसपी से मांग करते हुए कहा कि 6 नंबर गेट पर गांजा एवं शराब की हो रही बिक्री पर तत्काल रोक लगवाई जाए। जिससे कि चौक पर हो रहे माहौल को दूषित होने से बचाया जा सके। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने पूछे जाने पर कहा कि पुलिस को ऐसी सूचना नहीं है।

खबरें और भी हैं...