गिरफ्तारी:दो आरोपियों को गिरफ्तार कर ले गई पुलिस

जमालपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भागलपुर से पहुंची थी पुलिस, किस मामले में हुई गिरफ्तारी इसकी जानकारी नहीं

शनिवार की रात भागलपुर पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर की गई छापेमारी के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों में जमालपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर निवासी राहुल एवं ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र का निवासी पंकज कुमार शामिल है। पंकज कुमार के परिजनों ने बताया कि शनिवार रात भागलपुर से आई पुलिस पंकज को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है। पुलिस टीम से जब पूछा गया कि क्या मामला है, जो पंकज को ले जाया जा रहा है। तो कहा गया सब पता चल जाएगा। परंतु रविवार दोपहर तक भी जब कुछ पता नहीं चला तो मामले की जानकारी के लिए ईस्ट कॉलोनी थाना एसएचओ से बात किए, वहां भी कुछ पता नहीं चल पाया। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भागलपुर सिटी एसपी के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा यह गिरफ्तारी की गई है। टीम में भागलपुर जिले के चार अलग अलग थानों के थानेदार शामिल थे। पुलिस इन लोगों को किस मामले में अपने साथ लेकर गई है, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

जमीन विवाद में मारपीट, सात लोगों पर केस
टेटिया बंबर :
गंगटा थाना क्षेत्र अंतर्गत मिल्की गांव निवासी शिवेंद्र सिंह ने अपने साथ हुए मारपीट को लेकर गंगटा थाना में आवेदन दिया है। आवेदन के माध्यम से उन्होंने बताया कि मंगनियातरी स्थित बहियार से फसल लेकर आ रहा था। तभी मंगनिया निवासी वासुदेव तांती, सिंटू तांती, अशोक तांती, भूदेव तांती, सिकंदर तांती, बुद्धू तांती एवं इतवारी तांती ने पुराने विवाद को लेकर रोककर मारपीट की। मालूम हो की दोनों पक्षों के बीच दो वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा है। मामला न्यायालय में लंबित है। मामले की पुष्टि थाना अध्यक्ष मजहर मकबूल ने करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

शादी की नियत से दो नाबालिग का अपहरण
असरगंज |
दो नाबालिग का शादी की नियत से अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। चौरगांव के शादीशुदा युवक ने अमैया गांव के नाबालिग को बहला-फुसलाकर शादी की नियत से भगा ले गया है। लड़की की मां ने मामला दर्ज कराया है। वहीं जलालाबाद निवासी पिता ने स्व. सुबोध मोदी के पुत्र शशि कुमार पर शादी की नियत से अपनी पुत्री का अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

खबरें और भी हैं...