पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:आज से साहिबगंज किऊल रेलखंड पर दो जोड़ी पैसेंजर

जमालपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेल मंत्रालय ने साहिबगंज किऊल रेलखंड पर दो जोड़ी पैसेंजर ट्रेनों का गुरुवार से परिचालन के लिए हरी झंडी दे दी गई है। मालदा डिवीजन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार रेल मंत्रालय की ओर से साहिबगंज किऊल रेलखंड पर 26 नवंबर से 05421 जमालपुर किऊल पैसेंजर ट्रेन अपने निर्धारित समय से 7:00 बजे सुबह किऊल के लिए जमालपुर से प्रस्थान करेगी।

जबकि किऊल जमालपुर पैसेंजर ट्रेन 10:30 से किऊल से जमालपुर के लिए प्रस्थान करेगी। वही 05416 जमालपुर साहेबगंज पैसेंजर ट्रेन सुबह 7:30 पर जमालपुर से साहिबगंज के लिए प्रस्थान करेगी जबकि 05415 साहिबगंज जमालपुर पैसेंजर ट्रेन अपने निर्धारित समय से साहिबगंज से जमालपुर के लिए प्रस्थान करेगी।

इन दोनों ट्रेनाें का पूर्व की ही भांति स्टेशनों पर ठहराव हाेगा। इस रूट पर लंबे अरसे के बाद यात्रियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अब यात्रियों को साहिबगंज एवं किऊल जाने के लिए इंतजार करना नहीं पड़ेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser