लूट:मोहलिया गांव के पास चाकू से हमला कर फाइनांस कंपनी के कर्मचारी से की 110835 रुपए की लूट

चकाई24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो बाइकों पर सवार 4 बदमाशों ने चाकू का भय दिखाकर दिया घटना को अंजाम

चकाई प्रखंड अंतर्गत मोहलिया गांव के समीप स्पंदना स्फूर्ती फाइनांस लिमिटेड के कर्मी से 110835 रुपए की लूट अज्ञात बदमाशों ने कर ली। बताया जाता है कि स्पंदना स्फूर्ती फाइनेंशियल लिमिटेड मिर्जागंज ब्रांच के फील्ड ऑफिसर सिकंदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ईंटा सागर गांव निवासी सुधांशु कुमार सिंह पिता शशि भूषण सिंह शुक्रवार को पैसा कलेक्शन कर वापस लौट रहा था तभी चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहलिया गांव के समीप सुनसान जगह पर दो बाइकों पर सवार 4 बदमाशों ने चाकू का भय दिखाकर 110835 रुपए लूट लिया।

फील्ड ऑफिसर ने दर्ज कराई प्राथमिकी
इधर घटना के बाद फिल्ड ऑफिसर चंद्रमंडीह थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया गया है। वहीं दिए गए आवेदन में फील्ड ऑफिसर सुधांशु कुमार सिंह ने बताया है कि शुक्रवार को हिरनाटांड़ गांव में 93015 कलेक्शन किया गया। वहीं नावाडीह गांव में 17820 कलेक्शन किया गया। जिसके बाद मैं वापस लौट रहा था। इसी दौरान एक बिना नंबर की पल्सर और एक स्प्लेंडर बाइक पर चार युवक सवार थे। बाइक रोककर आरोपियों ने मारपीट की। अपराधियों ने चाकू से हमला कर 110835 लेकर भाग निकला। इस संबंध में चंद्रमंडीह थाना अध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

मिठाई खरीदारी में जेब से 13 हजार उड़ाए

सूर्यगढ़ा| सूर्यगढ़ा बाजार स्थित थाना के समीप स्थित एक होटल में मिठाई खरीदने के दौरान उचक्के ने एक व्यक्ति का 13 हजार रुपए उनके जेब से उड़ा लिया। पीड़ित व्यक्ति की पहचान मुंगेर जिले के धरहरा थाना के मोहनपुर गांव निवासी मनोज कुमार यादव के रूप में हुई है। उनके कमीज के ऊपरी जेब से उचक्कों ने तेरह हजार रुपए लेकर चंपत हो गया। पीडित के अनुसार वे पुराना सलेमपुर गांव के रिश्तेदार के यहां आ रहे थे। स्थानीय थाना के सामने के एक होटल में मिठाई व लिट्टी खरीदने लगे। दुकानदार ने मिठाई और लिट्टी एक ही पॉलीथीन में रख दिया तो उन्होंने अलग कर के रखने को कहा। इस बीच एक व्यक्ति जो दुकान में ही था,उनके पास से गुजरा। बाहर सड़क पर गए तो उनकी जेब में रखे पाच सौ के 26 नोट गायब मिले। पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...