कार्रवाई:होली में बेचने को लाई गई 2 लाख की शराब जब्त

जमुई9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टाउन थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर हो रही थी तस्करी, उत्पाद पुलिस ने की कार्रवाई

टाउन थाना से महज 500 गज की दूरी पर शराब तस्करों द्वारा अवैध शराब की तस्करी की जा रही थी। उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर दो लाख रुपए के देसी व विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है।
बताया जाता है कि कई दिनों से उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर को गुप्त सूचना मिल रही थी कि थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित भुक्खड़ मोहल्ला में शराब तस्करों द्वारा शराब की होम डिलीवरी की जा रही है। सूचना के बाद उत्पाद अधीक्षक द्वारा एक टीम बनाई गई जिसमें इंस्पेक्टर सुभाष कुमार, अवर निरीक्षक शिवनंदन सिंह, मसूदन यादव, राजा बाबू सहित अन्य उत्पाद पुलिस के जवानों द्वारा रविवार की सुबह 6:00 बजे भुक्खड़ मोहल्ला में छापेमारी अभियान चलाया।
भुक्खड़ से दो तस्कर के घर से 18 कार्टन शराब बरामद
वहीं इस दौरान भुक्खड़ मोहल्ला निवासी बबलू कुमार राम के घर से भारी मात्रा में देसी एवं विदेशी शराब बरामद की गई है। जबकि तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। वहीं बगल के ही छोटू कुमार के घर में छापेमारी की गई तो वहां से 39 लीटर विदेशी शराब तथा 21 लीटर देसी शराब बरामद की गई है।

पुलिस ने शराब तस्करी में 2 तस्कर को किया गिरफ्तार
उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर शराब की तस्करी की जा रही थी। जहां छापेमारी कर दो लाख रुपये के देसी व विदेशी शराब को जब्त करते हुए इस मामले में दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। सभी तस्कर लंबे समय से शराब के कारोबार में लिप्त थे। फिलहाल ये शराब होली के दौरान बेचने के लिए मंगाया था, दोनों आरोपी से पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...