पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना से तीसरी मौत:33 नए संक्रमित मिले, आंकड़ा 948

जमुई / झाझा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिपराडीह के भीम केशरी 22 जुलाई को हुए थे संक्रमित

झाझा के एक कोरोना संक्रमित मरीज की मंगलवार को भागलपुर के मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उक्त मरीज की जांच के बाद 22 जुलाई को उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उक्त व्यक्ति की मौत के बाद लोगों में भय का माहौल बन गया है। झाझा रेफरल अस्पताल के प्रबंधक गजेन्द्र कुमार ने बताया कि नगर पंचायत कार्यालय के समीप पिपराडीह निवासी 65 वर्षीय भीम केशरी की 22 जुलाई को झाझा रेफरल अस्पताल में जांच की गई थी जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उन्हें होम क्वारेंटाइन में रहने को कहा गया था। सोमवार की रात को अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई, जिसके बाद परिजनों ने इस बात की जानकारी झाझा रेफरल अस्पताल को दी। इसके बाद उन्हें गिद्धौर स्थित कोविड केयर सेंटर ले जाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें रात में ही भागलपुर स्थित मायागंज अस्पताल भेज दिया गया। इधर मृतक संक्रमित मरीज के घर में पांच दिन पूर्व मृतक की पत्नी, पुत्र, बहु और पोता की भी जांच हुई थी, सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

नए संक्रमितों में सबसे ज्यादा झाझा में 10 मिले
मंगलवार को 33 नए मरीज पॉजिटिव मिले हैं। संक्रमित मरीजों की संख्या 948 हो गई है। नए मरीजों में जमुई में 6, झाझा में 10, अलीगंज में 3, लक्ष्मीपुर में 7, सिकंदरा में 1 व सोनो में 6 मरीज शामिल हैं। जमुई में मिले संक्रमितों में नारडीह के 1, मनियड्‌डा के 2, पॉलिटेक्निक स्थित एक कोबरा जवान, पुरानी बाजार का एक, जमुई बाजार का 1 व्यक्ति शामिल है।

कोरोना जांच के लिए लिया गया 44 सैंपल
सिमुलतला| खुरण्डा पंचायत के नवीन प्राथमिक विद्यालय गोपलामारण में मंगलवार को जांच शिविर लगाकर सैम्पल लिया गया। इस दौरान कुल 44 लोगों का सैम्पल लिया गया । जांच टीम में प्रखंड उत्प्रेरक समन्वयक झाझा सुनील कुमार, आशा वेंटिलेटर निशा कुमारी एवं सुवेन्दु कुंडू शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें