पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:चोकर और नमक के बीच ले जाई जा रही थी शराब

खैरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने गश्त के दौरान पिकअप की ली तालाशी, शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

खैरा-सोनो मार्ग एनएच-333ए पर हल्दी मोह चौक पर खैरा थाना की पुलिस की गश्ती दल ने एक पिकअप वाहन को रोक कर उसकी तालाशी ली तो उसमें 32 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुआ। वैन में 768 पीस नमक, 25 बोरा चोकर के बीच छिपा कर ले जाई जा रही 32 कार्टन शराब जिसे पांच बोरा से ढंक कर लाई जा रही थी पुलिस ने बरामद किया। जांच के दौरान पुलिस ने सभी सामानों को उतारा तब नीचे बोरे से ढका शराब का कार्टन मिला है। खैरा थाना पुलिस जब सोमवार की देर रात्रि गश्ती में निकली तो हरदीमोह चौक पर पुलिस ने आने-जाने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी दौरान तेज रफ्तार में एक पिकअप वाहन जिसमें बिजली विभाग का खतरे का बोर्ड लगा हुआ था। पुलिस को देखते ही वाहन चालक ने वाहन की गति और तेज कर दी। वाहन की रफ्तार बढ़ने से पुलिस को शक हुआ और उसे रोका तो उससे शराब की बड़ी खेप बरामद हुई।

गिरफ्तार तीनों तस्कर गिरिडीह का रहने वाला है
शराब की बढ़ी खेप मिलते ही पुलिस ने वाहन पर बैठे सागर कुमार पिता उपेंद्र राम पूरनी गरिमा थाना तीसरी जिला गिरिडीह, अमर कुमार दुबे पिता सुबोध दुबे महेसिया दिग्धी थाना देवरी जिला गिरिडीह, रवि साह पिता बृजेश्वर साह घर बरवाडीह बाजार थाना तीसरी जिला गिरिडीह को गिरफ्तार कर लिया। गश्ती दल में खैरा थाना के पुलिस अवर निरीक्षक एके आजाद, विजेंदर सिंह एवं होमगार्ड के जवान शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें