पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मैट्रिक में फेल हुआ तो फंदे पर झूला:छोटा भाई ट्यूशन से लौटा तो कमरा अंदर से था बंद, दरवाजा टूटा तो 17 साल का विपिन मर चुका था

जमुई13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक विपिन कुमार। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
मृतक विपिन कुमार। (फाइल फोटो)
  • चितोचक गांव में अपने छोटे भाई के साथ रहकर करता था पढ़ाई
  • 5 अप्रैल को बिहार बोर्ड के रिजल्ट के बाद से तनाव में था किशोर

जमुई में एक किशोर ने मैट्रिक परीक्षा में फेल होने पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। 5 अप्रैल को मैट्रिक परीक्षा का परिणाम आने के बाद से वह तनाव में था और 6 अप्रैल की शाम उसने जान दे दी। घटना की जानकारी तब मिली जब देर शाम मृतक का छोटा भाई ट्यूशन पढ़कर घर लौटा। कमरा बंद देख उसने अपने पिता को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। दरवाजा टूटते ही सब सन्न रह गए। कमरे में फंदे से उसकी लाश लटक रही थी। इधर, सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की पहचान सरैया गांव निवासी राजेश यादव के पुत्र विपिन कुमार (17 वर्ष) के रूप में की गई है।

छोटे भाई के साथ दूसरे घर में रहता था विपिन

विपिन अपने छोटे भाई के साथ चितोचक गांव में ही स्थित दूसरे मकान में रहकर पढ़ाई करता था। स्थानीय स्कूल BL शर्मा हाई स्कूल में वह पढ़ता था। मृतक के पिता ने बताया कि घटना के वक्त वहां कोई नहीं था। छोटा बेटा शाम में ट्यूशन पढ़ने चला गया था। ट्यूशन के बाद जब वह घर लौटा तो भाई का कमरा काफी देर से बंद देखा तो अपने पिता को फोन कर इस बात की जानकारी दी।

कमरे में फंदे से लटक रही थी विपिन की लाश

फोन के बाद आननफानन में विपिन के पिता दूसरे मकान में पहुंचे। किसी तरह कमरे के दरवाजे को तोड़कर जब वे अंदर घुसे तो सन्न रह गए। विपिन ने फांसी लगा ली थी। उसका शव रस्सी के सहारे कमरे में लटका हुआ था। इसके बाद तो घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

और पढ़ें