अतिथि गृह परिसर में शराब की खाली बोतलें मिली:जमुई में सौ शराब की खाली बोतल मिलने से लोगों में आक्रोश, उत्पाद विभाग ने जब्त की बोतलें

जमुईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शराब की खाली बोतल। - Dainik Bhaskar
शराब की खाली बोतल।

जमुई के अतिथि गृह में खाली शराब की एक सौ से ज्यादा बोतलें मिलने से हड़कंप मच गया है। लोगों का आरोप है कि जमुई में खुलेआम शराब की खरीद-ब्रिकी हो रही है। लेकिन पुलिस इसपर लगाम नहीं लगा पा रही है। अतिथि गृह में शराब की बोतलें बरामद होना इसका प्रमाण है। इधर, सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग की टीम अतिथि गृह पहुंच कर मामले की छानबीन करने लगे। उत्पाद विभाग की सभी खाली बोतलों को जांच के लिए अपने साथ ले गई।

लोगों का कहना है कि सोमवार देर रात अतिथि गिरी से शराब की लगभग एक सौ खाली खाली बोतलें बरामद हुई। एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार और एसडीएम समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। उत्पाद विभाग के अधिकारियों के साथ जमुईं पुलिस ने खाली बोतल को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।

अतिथि गृह के पीछे 2 कमरे हैं और वह गार्ड का कमरा है। उसके पीछे के हिस्से से विदेशी शराब की दर्जनों खाली बोतले मिले हैं। शराब की खाली बोतलें दो तरह की हैं। एक हरे रंग की बोतल ले जिससे स्टीकर हटा हुआ है, जबकि दूसरे बोतल पर ARTIC VODKA लिखा हुआ था। लोगों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले। तस्करों की जांच करे।

खबरें और भी हैं...