• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Jamui
  • Bihar News; Jamui Police Got Battered In Action On Illegal Business, Police Were Defeated By Sand And Liquor Businessman

शराबबंदी वाले बिहार में पुलिस पर शराब की बरसात, VIDEO:अवैध धंधे पर कार्रवाई में जमुई पुलिस हुई पस्त, शराब के साथ बालू का भी फूल रहा है काला कारोबार, पुलिस पीछा करती रही पर नहीं आया हाथ

जमुईएक वर्ष पहले
हाइवे पर गिरी शराब की बोतलें।

जमुई में बालू और दारू के अवैध कारोबार को रोकने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं। शुक्रवार की रात और शनिवार की सुबह दो थानों की पुलिस एक शराब वाहन को नहीं पकड़ सकी और पुलिस जीप से तेज बालू लदा ट्रैक्टर दौड़ता रहा। मामला मलयपुर थानाक्षेत्र का है। यहां के थानाध्यक्ष विजय कुमार, एएसआई रामजन्म सिंह एनएच 333 पर कटौना मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान चला रहे थे। इसी दौरान पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने एक बोलेरो को जैसे ही पकड़ना चाहा, वह वापस गिद्धौर की ओर भागने लगा। इस दौरान शराब माफिया ने पुलिस जीप पर शराब के बोतलों की बरसात कर दी।

हाथ मलती रह गई पुलिस

मलयपुर थाने की पुलिस ने गिद्धौर थाने की पुलिस से भी मदद मांगी लेकिन दोनों थाने की पुलिस हाथ मलती रह गई। इस दौरान NH 333 पर करीब पांच किलोमीटर तक सड़क पर शराब के बोतलों की बरसात हुई। पुलिस ने इन बिखरे पड़े बोतलों में सुरक्षित बचे 83 बोतल इम्पेरियल ब्लू शराब को बरामद किया। इस दौरान सड़क पर शराब के कुल 16 कार्टन फेंके गए।

शनिवार सुबह 9 बजे पतौना मोड़ के पास पुलिस जीप के सामने से एक बालू लदा ट्रैक्टर गुजरा, जिसका पुलिस ने पीछा किया। ट्रैक्टर चालक ने जब पीछे से पुलिस जीप को आता देखा तो ट्रैक्टर की रफ्तार बढ़ा दी और पुलिस जीप को आगे नहीं जाने देने के लिए बालू लदे टेलर को हाईड्रॉलिक सिस्टम की सहायता से ऊपर उठा दिया। ऐसे में पीछा कर रही पुलिस जीप के आगे बालू की बरसात होती रही। पुलिस जीप पर करीब डेढ़ किलोमीटर तक ट्रैक्टर चालक बालू बरसाता रहा और बालू खत्म होने के बाद मध्य विद्यालय मलयपुर के पास पुलिस को चकमा देकर विद्यालय के करीब बने फील्ड में गाड़ी घुमाकर पुलिस जीप के सामने से ही वापस खैरमा की ओर भाग निकला और पुलिस हाथ मलते रह गई।

खबरें और भी हैं...