पांचवीं शादी की जिद पर हत्या:जमुई में बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी को काटा, चार शादी के बाद अब पांचवीं की जिद पर पिता ने मना किया था

जमुई6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर छानबीन करने पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर छानबीन करने पहुंची पुलिस।
  • घटना खैरा थानाक्षेत्र के सिमरिया महादलित टोला की है
  • पिता से शराब पीने के लिए पैसों की मांग करता था आरोपी

जमुई में चार शादी के बाद पांचवी शादी की जिद करने पर जब पिता ने मना किया शराबी बेटे ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। घटना खैरा थानाक्षेत्र के सिमरिया महादलित टोला की है। बुधवार रात के करीब 10 बजे एक पुत्र शराब के नशे में अपने पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना खैरा थाने की पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही खैरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सदर अस्पताल के डॉ. धीरेंद्र कुमार ने उसकी PM रिपोर्ट बनाई। पुलिस मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार एक युवक ने नशे में अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस उसकी तलाश के लिए छापेमारी कर रही है। मृतक की पहचान सिमरिया महादलित टोला निवासी 55 वर्षीय माधव मांझी के रूप में हुई है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि माधव मांझी का मंझला बेटा 35 वर्षीय कल्लू मांझी चार शादी कर चुका था और पांचवी शादी की जिद कर रहा था। इस पर माधव मांझी ने मना कर दिया और कहा कि जो पहले शादी किए हो उसकी देखभाल अच्छे से करो। अगर पांचवी शादी की तो घर को छोड़ देना। इसके बाद कल्लू मांझी ने अपने पिता शराब पीने के लिए पैसे की मांगे। पिता ने देने से मना कर दिया तब कल्लू बाहर चला गया। गुस्से में वह पड़ोस में जाकर शराब पी और रात को करीब दस बजे घर आया और हंगामा करने लगा। पिता ने विरोध किया तो कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...