जमुई में दो पक्षों में हिंसक झड़प:कई दिनों से चल रहा था विवाद, संघर्ष 5 लोग घायल

जमुईएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इस मारपीट में नीलमणि सिंह के पांच सदस्य घायल हो गए। - Dainik Bhaskar
इस मारपीट में नीलमणि सिंह के पांच सदस्य घायल हो गए।

जमुई के गंगटा थाना क्षेत्र के बनहरा गांव में बुधवार देर शाम जमीन के विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया जिसमें 5 लोग घायल हो गए। दरअसल, बनहरा गांव निवासी नीलमणि सिंह के परिवार और रोशन सिंह के परिवार में जमीन को लेकर रंजिश चल रही है। इसी विवाद में बुधवार को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे। दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट में नीलमणि सिंह के पांच सदस्य घायल हो गए है। सभी घायलों को इलाज के लिए देर रात परिजनों के द्वारा जमुई सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों ने उनका उपचार किया।

इधर, घायल नीलमणि सिंह ने बताया कि हमारे जमीन पर दूसरे पक्ष के रोशन सिंह और परिवार के सदस्यों ने विगत कुछ महीनों से कब्जा कर लिया था और उक्त जमीन पर गिट्टी,बालू,लकड़ी रखकर प्रभावित किए हुए थे। कल शाम जब हम अपनी जमीन की घेराबंदी करने लगे तो उन लोगों ने पहले गाली गलौज किया फिर लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। इस दौरान हमारे परिवार के 5 लोग घायल हो गए।

साथ ही उन्होंने बताया कि घायलों में नीलमणि सिंह,रूपेश सिंह, संजीव सिंह, उमा भारती, कंचन देवी सभी के साथ मारपीट कर घायल कर दिया गया।हम लोग देर रात इलाज के लिए सदर अस्पताल जमूई में भर्ती हुए हैं। उन्होंने बताया कि मारपीट करने वाले रोशन सिंह,रवि सिंह,राहुल सिंह, पंकज सिंह और कंचन देवी शामिल हैं जिनके खिलाफ गंगटा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है और पुलिस से कार्रवाई की मांग किये है।