जमुई में ट्रैक्टर के नीचे दबने से युवक की मौत:लकड़ी लदे ट्रैक्टर-ट्रेलर पर बैठ कर घर आ रहा था, तभी गाड़ी पलट गई, दबने से गई जान

जमुई7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्षतिग्रस्त ट्रेलर। - Dainik Bhaskar
क्षतिग्रस्त ट्रेलर।

जमुई के झाझा थाना अंतर्गत नारजंगो में एक मजदूर की मौत ट्रैक्टर-ट्रैलर के नीचे दबने से एक मजदूर की मौत हो गई। मजदूर की पहचान बाराकोल गांव निवासी हरीराम (40) के रूप में हुई है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।

जानकारी अनुसार, लकड़ी लदे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नारजंगो के पास पलट गयी। उसी ट्रैक्टर पर बैठे हरीराम ट्रेक्टर के पहिए के नीचे आ गया। जहां मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके से चालक फरार हो गया। इस घटना की ख़बर सुनकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

घटना के बाद ग्रामीणों औऱ परिजनो ने एकजुट होकर मुआवजे की मांग करते हुए चालक पर कानूनी प्रक्रिया की मांग करने लगे। इधर, घटना की सूचना मिलते ही झाझा पुलिस मौके पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस के अनुसार, ट्रैक्टर चालक की तलाश में छापेमारी चल रही है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि वह नरगंजो से झाझा अपने घर बारकोल ट्रेक्टर से आ रहा था। हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलवाए, क्यों कि हरीराम की कमाई से ही पूरे परिवार का भरण-पोषण होता था।

खबरें और भी हैं...