पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:बहन के प्रेम-प्रसंग से नाराज भाई ने दोस्तों के साथ मिल प्रेमी को मार दी गोली, गंभीर

जमुईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सदर अस्पताल में इलाजरत घायल युवक और मौके पर मौजूद पुलिस। - Dainik Bhaskar
सदर अस्पताल में इलाजरत घायल युवक और मौके पर मौजूद पुलिस।
  • सेविंग कराने सैलून गया था युवक, 4 लोगों ने पहले अगवा किया फिर मारी गोली
  • चंद्रदीप के बहछा मोड़ की घटना,घायल युवक इस्माइल नगर का रहने वाला

प्रेम-प्रसंग में कुछ लोगों ने एक युवक को गोली मार दी। घटना चंद्रदीप थाना क्षेत्र के बहछा मोड़ के पास की है। 28 मार्च को युवक जब सेविंग के लिए बाजार गया था तभी सैलून से उसे घसीटते हुए चार लाेग बाहर लाए और बहछा मोड़ के पास ले जाकर उसे गोली मार दी। इस घटना में गोली युवक के पेट को छूते हुए उसके दाहिने हाथ में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक की पहचान अलीगंज प्रखंड के इस्लामनगर गांव निवासी अमिरक यादव के पुत्र पिंटू यादव के रूप में हुई। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। घायल युवक ने बताया कि 28 मार्च को वह बाजार में सामान खरीदारी करने के बाद सेविंग कराने के लिए सैलून गया था। सैलून में वह बैठा था तभी उसके पड़ोसी ढाका यादव उर्फ संजय, टेनी यादव, भज्जू महतो के साथ हाबू नगर गांव का एक युवक अलीगंज बाजार पहुंचा और सैलून से पिंटू यादव को खींचकर बाहर निकाला और उसे बाइक पर बिठाकर ले जाने लगा। इस बात का पिंटू ने विरोध किया और वह शोर करने लगा। शोर करता देख हथियार दिखाकर उसे शोर करने से मना किया तबतक लोग जमा होने लगे। इस दौरान पिंटू यादव को मौका मिला और वह भागने लगा तभी उन लोगों ने पिंटू पर गोली चला दी। गोली पिंटू यादव के पेट और सीने को छूते हुए उसके बायां हाथ में जाकर लगी और वह गिर पड़ा। इतने में लाेगाें की भीड़ जमा हो गई। यह देख सभी आरोपी भागने लगा।

प्रेमी ढाका की बहन से करता था प्यार, पहले दी थी चेतावनी
घटना का कारण घायल युवक का आरोपी युवक की बहन से प्यार करना बताया जा रहा है। बता दें कि पिंटू यादव आरोपी ढ़ाका उर्फ संजय यादव की बहन से पिछले कुछ महीने से फोन पर बात करता था और दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी संजय यादव को हो गई थी। इसे लेकर संजय यादव ने दो तीन बार पिंटू को चेतावनी दी थी और बहन से दूर रहने को कहा था, लेकिन मना करने के बाद भी जब पिंटू नहीं माना तो वह अपने चार साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।

घायल युवक के बयान पर पुलिस ने चार आरोपी को किया गिरफ्तार
इधर, घायल पिंटू यादव के बयान के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष आदित्य कुमार ने बताया कि प्रेम-प्रसंग में प्रेमिका के भाई ने घटना को अंजाम दिया है। घायल के बताए अनुसार पीछा कर पुलिस ने झंझरी गांव के पास से मुख्य आरोपी ढाका उर्फ संजय यादव तथा भज्जू महतो को गिरफ्तार किया। इन दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने दो अन्य आरोपी टेनी यादव और बिपिन यादव को भी गिरफ्तार कर लिया और सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

झगड़ रहे लोगों को मना किया तो पेट में मार दी हसुली, रेफर
जमुई |
शराब के नशे में सोमवार की सुबह कुछ लोग आपस में लड़ रहे थे। तभी वहां से गुजर रहे एक युवक ने आपस में लड़ने से मना किया तो नशे में धुत लोगों ने उसपर ही हसुली से वार कर दिया। जिससे युवक का पेट फट गया। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। घटना लक्ष्मीपुर थानाक्षेत्र के जलय गांव की है। घायल युवक की पहचान जलय गांव निवासी महादेव यादव के रूप में हुई। बताया जाता है कि महादेव यादव शौच के लिए जा रहा था तभी रामस्वरूप चौधरी व अन्य लोग आपस में लड़ रहे थे। यह देख महादेव उन लोगों को लड़ने से मना किया। इसी बात को लेकर रामस्वरूप चौधरी अपने हाथ में ताड़ काटने वाले हसुए से महादेव के पेट पर वार कर दिया। इस घटना में महादेव का पेट फट गया और वह बेहोश होकर गिर गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें