विवाद / मवेशी ने किया पुंज को नष्ट, दो पक्षों में मारपीट, एक की मौत, एक गंभीर

Cattle destroyed Punj, fighting on two sides, one dead, one serious
X
Cattle destroyed Punj, fighting on two sides, one dead, one serious

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

जमुई. सदर थाना क्षेत्र के मंझवे गांव में खेत में लगे फसल के पुंज को मवेशी द्वारा नुकसान पहुंचाए जाने से नाराज दो पक्ष के लोग आपस में उलझ गए। इस दौरान दोनों पक्ष के बीच जमकर मारपीट होने लगी और दोनों ओर से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। इसमें एक की मौत हो गई और एक की स्थिति गंभीर बनी हुई  है।
 रामा मंडल के खेत में लगे फसल के पुंज को पास के ही मो. फारूक का मवेशी नुकसान पहुंचा दिया। रमा मंडल ने जब इस बात का विरोध किया तो फारूख व उसके परिजन आक्रोशित हो गए और मारपीट पर उतारू हो गए। इस मारपीट में दोनों और से जमकर रोड़ेबाजी होने लगी। जिसमें एक पक्ष से रामामंडल, सीता देवी, नीलम देवी, सूरज मंडल, मोहन मंडल सहित 5 लोग घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष से मो. फारूक, मो. शाहरुख (22वर्ष) के सिर पर कुदाल से चोट लगने के कारण दोनों की हालत गंभीर बनी हुई थी। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
जहां इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ. देवेंद्र कुमार ने फारुख और शाहरुख की स्थिति को गंभीर बताते हुए प्रारंभिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान मो. शाहरुक ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना