पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेतहाशा वृद्धि:पेट्रोल-डीजल की कीमत में बढ़ोतरी के विरुद्ध कांग्रेस ने पीएम का पुतला फूंका

जमुई12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

केंद सरकार द्वारा देश में लगातार पेट्रोलियम पदार्थों की बेतहाशा वृद्धि के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी और अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के निर्देश पर बुधवार को शहर में जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने किया। विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम की शुरुआत जिला कांग्रेस कार्यालय से प्रारंभ की गई।

इस बीच पेट्रोल व डीजल के दामों में प्रत्येक दिन हो रहे बेतहाशा वृद्धि के विरोध में कार्यकर्ताओं ने थाली पीटकर विरोध जताया तथा कांग्रेस कार्यालय से साइकिल यात्रा निकाली गई। कचहरी चौक पहुंचकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंका। इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की गई। मौके पर जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने कहा कि पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसे में सरकार अपने हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

अगर केंद्र की सरकार जल्द कोई ठोस कदम नहीं उठती है तो इससे भी बढ़कर आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व मंत्री विधायक अर्जुन मंडल, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पवन पासवान, धर्मेंद्र पासवान, देवेन्द्र सिंह, कुमार गदर्भ, प्रमोद मंडल, निवास सिंह सहित दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...