पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चकाई:भाकपा माले ने फूंकी 4 कोड बिल की प्रतियां, कहा- यह मजदूर विरोधी

जमुई12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 कोड बिल मजदूरों को गुलाम बनाने का अध्यादेश: मनोज

देशव्यापी कार्यक्रम के तहत बुधवार को भाकपा माले के ट्रेड यूनियन आॅल इंडिया सेन्ट्रल काउंसिल ऑफ ट्रेड यूनियन(एक्ट)की ओर से 4 कोड बिल के विरुद्ध कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाला। साथ ही नारेबाजी करते हुए चकाई चौक पर 4 कोड बिल की प्रतियां जलाई । इसके बाद एक सभा की गई। सभा की अध्यक्षता खेग्रामस के राष्ट्रीय पार्षद कालू मरांडी ने की।

मौके पर माले के प्रखंड सचिव मनोज कुमार पाण्डेय ने कहा कि मोदी सरकार ने एक-एक कर मजदूरों के सभी कानूनों को खत्म कर देने पर आमादा है। 4कोड बिल जो मजदूरों को गुलाम बनाने का अध्यादेश है, इसको लागू करने पर आमादा है । एक तरफ पूरे देश की सरकारी संस्थाओं का निजीकरण किया जा रहा है तो दूसरी और मजदूरों के कार्य दिवस 12 घंटे तय किया जा रहा है । कार्यक्रम में खेग्रामस के राज्य पार्षद मो सलीम अंसारी,संजय राय, शिवन राय, गोविंद मंडल, धनेशवर यादव, राधे साह, रुपन साह, बासुदेव हांसदा, राजकिशोर किसकु आिद मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें