पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

झाझा:दो दिन से लापता बुजुर्ग का जंगल में मिला शव ठनका से मौत की आशंका

जमुई7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दो दिन पूर्व बकरी चराने जंगल गए एक बुजुर्ग का शव हरंजा जंगल से बरामद किया गया। शव के पास एक बकरी भी मृत अवस्था में पाई गई। बताया जाता है कि दो दिन पहले बुजुर्ग घर से बकरी लेकर उसे चराने जंगल की ओर गया था। देर रात घर वापस नहीं लौटा तो परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। मामला झाझा थानाक्षेत्र अंतगर्त छापा पंचायत के हरंजा गाव का है।

जानकारी अनुसार हरंजा गांव निवासी किशोरी यादव मवेशी चराने के लिए गांव के ही नजदीक जंगल में गया था और वापस नहीं लौटा। परिजन दो दिन से लगातार जंगल में लापता बुजुर्ग की तालाश कर रही थे। बुधवार को ढूंढने के क्रम में ही परिजनों को उसका शव हरंजा के जंगल में पड़ा मिला। शव के कुछ ही दूरी पर एक बकरी भी मृत पड़ा था। परिजन आशंका जता रहे हैं कि दो दिन पूर्व बारिश के दौरान वज्रपात से उक्त व्यक्ति की मौत हुई है और उसी की चपेट में आने से बकरी की भी जान गई। हालांकि मृतक के शरीर पर वज्रपात या किसी अन्य प्रकार का जख्म नहीं मिला।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस

शव के मिलते ही परिजन घटना की जानकारी झाझा थाना की पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। लेकिन प्रथम दृष्टया मौत ठनका के कारण ही लग रहा है, क्योंकि घटनास्थल पर मृतक व्यक्ति के साथ उसकी एक बकरी भी मरी पड़ी मिली है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें