हाईवा और कार में टक्कर, चार घायल:एनएच-333 पर भौराटांड़ गांव के समीप हाईवा और कार में हुई सीधी टक्कर

गिद्धौर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एनएच-333 गिद्धौर-जमुई मुख्य राजमार्ग पर बुधवार को भौराटांड़ गांव के समीप एक हाइवा और टाटा जेस्ट कार के बीच आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इस घटना में कार पर सवार चार युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायल युवकों की स्थिति चिंताजनक बताई जाती है। बताया जाता है कि झाझा की ओर से आ रहे टाटा जेस्ट कार का महुली मोड़ के समीप जमुई की ओर से आ रहे हाइवा ट्रक (जेएच 15 एच 1560) से सीधी टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सभी कार सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो कार में ही फंस गए। टक्कर की आवाज सुनकर मौके पर मौजूद भौराटांड़ निवासी ग्रामीण दिवाकर यादव व आसपास के ग्रामीण घटना स्थल की दौड़ पड़े व कार में फंसे युवकों को कड़ी मशक्कत कर निकाला।

साथ ही आनन-फानन में दिग्विजय सिंह सीएचसी इलाज के लिए पहुंचाया। घायल युवकों की पहचान कुमार शिवम प्रधानचक, सुनील कुमार सतगामा, आर्यन कुमार सतगामा एवं प्रिंस कुमार सतगामा के रुप में हुई है। सभी घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डाॅ. मुकेश कुमार ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया। दुर्घटना की खबर मिलते ही गिद्धौर थाना पुलिस हादसे की जगह पर पहुंची।

खबरें और भी हैं...