पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक ही बारिश में ये हाल:जमुई-मुंगेर राष्ट्रीय राजमार्ग-333 के कोहवरवा मोड़ के पास पुल निर्माण के लिए बनाया गया डायवर्सन टूटा, आवागमन बंद

लक्षमीपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डायवर्सन टूटने से आवागमन बाधित। - Dainik Bhaskar
डायवर्सन टूटने से आवागमन बाधित।

सोमवार की शाम आई तेज आंधी और बारिश के कारण जमुई-मुंगेर राष्ट्रीय राजमार्ग-333 स्थित कोहवरवा मोड़ के पास हो रहे पुल निर्माण कार्य के लिए बनाया गया डायवर्सन टूट गया है। इसके कारण हाइवे पर वाहनों काआवागमन पूरी तरह से बंद हो गया है। डायवर्सन टूटने से सैकड़ों वाहन रातभर जाम मे फंसे रहे। छोटे-छोटे वाहन तो रूट बदल कर निकल गए, लेकिन बड़े वाहन जाम में फंसे रहे।

जमुई-मुंगेर राष्ट्रीय राजमार्ग-333 स्थित लक्ष्मीपुर से मलयपुर के बीच कोहवरवा मोड़ व केनुहट स्थित शिवदानी बाबा के पास पुराने पुल को तोड़ कर नए पुल का निर्माण कराया जा रहा है। इस काम की जिम्मेदारी NH प्रशासन ने पटना की दयाल हाइटेक कंपनी को दी। एक पुल के निर्माण पर लगभग 3,75 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं। उक्त दोनों पुलों के निर्माण के लिए डायवर्सन बनाया गया था, जोकि टूट गया है।

डायवर्सन टूटने की कोई जानकारी नहीं है
JE अनिल कुमार सिंह से पूछने पर उन्होंने बताया कि मुझे डायवर्सन टूटने की न तो कोई जानकारी है और न ही इस कारण सड़क जाम होने की सूचना की। इस संबंध मे तुरंत प्रोजेक्ट इंजीनियर से बात कर डायवर्सन मरम्मती की जानकारी ली जाएगी और उसकी मरम्मती कराकर आवागमन चालू किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें