जमुई में मवेशी को बचाने में पेड़ से टकराई कार:चालक की मौत, बरौनी रिफाइनरी में ज्वाइनिंग करने जा रहे CRPF जवान परिवार समेत घायल

जमुई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जमुई-लखीसराय मुख्य पथ पर हुई दुर्घटना में घायल महिला। - Dainik Bhaskar
जमुई-लखीसराय मुख्य पथ पर हुई दुर्घटना में घायल महिला।
  • पोस्टिंग के बाद मुजफ्फरपुर के CRPF जवान परिवार के साथ जा रहे थे बरौनी

गुरुवार अहले सुबह जमुई-लखीसराय मुख्य पथ पर दुर्घटना में एक की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार सदर अस्पताल जमुई में कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार जमुई-लखीसराय मुख्य पथ पर गुरुवार अहले सुबह धनबाद से बरौनी एक निजी वाहन पेड़ से टकरा गई। जिससे वाहन चालक की मौत मौके पर हो गई और वाहन में सवार 3 लोग घायल हो गए।

मुजफ्फरपुर के निवासी संजय कुमार (CRPF) जवान जिनकी धनबाद में पोस्टिंग थी। जवान की ट्रांसफर बरौनी रिफाइनरी में हो जाने के कारण परिवार सहित एक कार से बरौनी जा रहे थे। इसी क्रम में जमुई-लखीसराय मुख्य पथ के काकन गांव के पास पहले अहले सुबह कुछ मवेशियों की अचानक सड़क पर आ जाने के क्रम में वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। जहां मौके पर ही वाहन चालक की मौत हो गई।

उधर इस घटना की सूचना पाकर जमुई पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा था। मृतक चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। घायलों में संजय कुमार CRPF जवान (45), पत्नी भारती सिंह (35), बहू प्रियंका झा (25) थे। वहीं, मृत चालक की पहचान लूटन कुमार (30) के रूप में हुई। वह धनबाद का बताया जाता है।

खबरें और भी हैं...