जमुई में जिला अध्यक्ष बनीं दुलारी देवी:अध्यक्ष-उपाध्यक्ष समेत सभी जिला परिषद सदस्यों ने ली शराब नहीं पीने की शपथ

जमुई9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीत के बाद जिप अध्यक्ष और उपाध्यक्ष। - Dainik Bhaskar
जीत के बाद जिप अध्यक्ष और उपाध्यक्ष।

जमुई जिला परिषद अध्यक्ष पद पर दुलारी देवी ने कब्जा जमाया और उपाध्यक्ष पद पर राकेश कुमार विजयी हुए। मंगलवार को समाहरणालय सभा में जिला परिषद सदस्यों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। आज दोपहर 12:30 बजे सभी जिला परिषद सदस्य को शपथ ग्रहण समारोह और निर्वाचन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए पत्र निर्गत किया गया था। सभी सदस्यों ने पद और गोपनियता के साथ शराब नहीं पीने की शपथ ली।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने बताया कि सभी जिला परिषदों को शराब सेवन नहीं करने की शपथ दिलाई गई। जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के दोनों उम्मीदवार को विजयी घोषित कर दिया गया। जिप अध्यक्ष दुलारी देवी और उपाध्यक्ष राकेश कुमार को चुनाव प्रेक्षक ने प्रमाण पत्र दिया।

बता दें कि जमुईं समहारणालय सभागार में अध्यक्ष पद के लिए दुलारी देवी जो जमुईं के सिकंदरा भाग 2/6 से और चकाई के राकेश कुमार भाग 19/2 से जीत मिली थी। जहां आज जिप अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर दोनों को निर्विरोध रूप से चुन लिया गया। नवनिर्वाचित जिप अध्यक्ष दुलारी देवी ने कहा कि सबसे पहली प्राथमिकता रहेगी शराब मुक्त, स्वास्थ्य, शिक्षा और पंचायती राज के तहत सभी कामों को धरातल पर उतारने का काम करेंगे। इसमें समर्थन दे रहे 20 सदस्यों का पूर्ण सहयोग रहेगा। वहीं उपाध्यक्ष राकेश कुमार ने कदम से कदम मिलाकर चलने की बात कही।