पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:बच्चों की उपस्थिति नहीं रहने के बावजूद भी, शिक्षक कार्यालय में रहेंगे:दामोदर रावत

गिद्धौर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक ने धोबघट हाईस्कूल में की बैठक, दिए कई आवश्यक निर्देश

प्रखंड के कोल्हुआ पंचायत के धोबघट हाईस्कूल में विद्यालय विकास संबंधित कार्य को लेकर झाझा विधायक दामोदर रावत ने बैठक की। साथ ही विद्यालय के व्यवस्था का भी जायजा लिया। उन्होंने शिक्षक उपस्थिति पंजी एवं विद्यालय रख रखाव की जांच की और हिदायत देते हुए कहा कि कोरोना प्रभाव के कारण सरकार द्वारा बच्चे को विद्यालय जाने से एक सप्ताह के लिए रोका गया है। बच्चों की उपस्थिति नहीं रहने के बावजूद शिक्षक कार्यालय में उपस्थित रहेंगे। विद्यालय की साफ-सफाई पर प्रधानाध्यापक को विशेष ध्यान रखने की बात कही।

विधायक ने शिक्षकों की समस्याओं को भी जाना

झाझा विधायक ने शिक्षकों से विद्यालय में हो रही कठिनाइयों के बारे में भी जानकारी ली। वहीं धोबघट हाईस्कूल के प्रधानाध्यापक कामता प्रसाद ने विधायक दामोदर रावत से विद्यालय में चहारदिवारी, भवन का निर्माण कराने व शौचालय का निर्माण विद्यालय में कराने की मांग की। मौके पर जदयू के जिला उपाध्यक्ष जयनंदन सिंह, जदयू नेता शैलेंद्र कुमार, रणवीर सिंह, रंजीत सिंह, राजेंद्र सिंह, सुधीर सिंह, सागर सिंह, महेश्वर सिंह, राजीव सिंह, उपेंद्र सिंह, मनोज मांझी शिक्षक देव कुमार,विनय कुमार सिंह, प्रसन्न कुमार राय, प्रकाश नारायण सिंह एवं कई ग्रामीण उपस्थित थे ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें