पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद:दुकान के पास बाइक लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट, 10 लाेग हुए घायल

जमुई6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • किराना दुकान के सामने पड़ोसी ने लगा दी स्कूटी, मना करने पर 15-20 लोगों के साथ मारपीट

दुकान के आगे स्कूटी लगाने से मना करने पर दोनों पक्ष के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट में दोनों ओर से 10 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। बताया जाता है कि शनिवार की देर शाम शहर के बोधवन तालाब चौक निवासी राजेश केशरी के जनरल किराने की दुकान के सामने उसके पड़ोसी सिंटू साह द्वारा स्कूटी लगा दिया गया था। इस बात का जब किराना दुकानदार राजेश केशरी ने किया तो दोनों ओर से मारपीट शुरू हो गई।

बात इतनी बढ़ गई कि सिंटू साह अपने सहयोगियों को कॉल कर बुला लिया। इसके बाद दोनाें ओर से खूब लाठी-डंडे चले। जिसमें दस लोग घायल हो गए। मारपीट होने पर सिंटू साह ने अपने सहयोगियों का कॉल किया तो उसके सहयोगी स्कॉर्पियों तथा बाइक पर सवार होकर लगभग 15 से 20 की संख्या में लोग पहुंचे और लाठी-डंडे से राजेश केशरी पर हमला कर दिया। वहीं उसे बचाने की कोशिश कर रही पूजा देवी, राहुल केशरी, ललिता देवी, ज्योति केशरी, सौम्या घायल हो गई। जबकि दूसरे पक्ष से राजेश साह, सुनीता देवी, काजल कुमारी, अमित कुमार घायल हो गया। सभी घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। जहां दोनों पक्ष के घायलों द्वारा सदर थाने की पुलिस को घटना की सूचना देकर प्राथमिकी दर्ज कराई।

पाॅर्किंग नहीं होने से समस्या
बता दें कि शहर में कहीं भी वाहन पाॅर्किंग की व्यवस्था नहीं है।जिससे सड़क किनारे या दुकान के सामने अपने वाहन को लगाते हैं। शहर में जगह-जगह जाम की स्थिति बनी रहती है। इतना ही नहीं आए दिन दुकान के आगे वाहन लगाने को लेकर दुकानदार और वाहन चालक के बीच बहस होते रहती है। नगर परिषद या जिला प्रशासन के द्वारा बाजार में एक भी जगह वाहन पार्किंग की व्यवस्था नहीं कराई गई है जहां बाजार आने वाले लोग अपने वाहन को लगा सकें और बाजार कर सकें।

खबरें और भी हैं...