पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुर्खियां:फिर ट्रोल हुए सिकंदरा के पूर्व कांग्रेस विधायक बंटी चौधरी, अपने प्रोफाइल स्टेटस पर लगाया भैंस की सवारी करता वीडियो, वायरल

जमुईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बंटी चौधरी पहले सिकंदरा से चुनाव लड़े और कांग्रेस से विधायक बने, लेकिन दूसरे टर्म वे हम पार्टी के प्रत्याशी प्रफुल्ल मांझी से हारे

सिकंदरा विधानसभा के कांग्रेस के पूर्व विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी को चुनावी हार के बाद भैंस की सवारी करनी पड़ रही है। ऐसा मैं नहीं कह रहा, उनका खुद का व्हाटसएप स्टेटस कह रहा है। बंटी चौधरी पहले सिकंदरा से चुनाव लड़े और कांग्रेस की टिकट पर विधायक बने, लेकिन दूसरे टर्म में उन्हें हम पार्टी के प्रत्याशी प्रफुल्ल मांझी से हार का सामना करना पड़ा। अब हारने के बाद पूर्व विधायक एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं।

उनका वीडियो ट्रोल हो रहा है। वे अपने व्हाटसएप स्टेटस में एक भैंस का लगाम पकड़े उसकी सवारी करते दिख रहे हैं। विधायक के इस वीडियो पर पक्ष-विपक्ष के लोग भी तंज कस रहे हैं। कोई यह कह रहा कि कहीं कांग्रेस छोड़ आरजेडी का दामन थमने की तैयारी तो नहीं चल रही, इसलिए वे भैंस की सवारी कर रहे, तो कोई कह रहा विधायक जी को सुर्खियों में रहने की आदत है, पहले भी पत्नी के साथ वीडियो बनाकर वे सुर्खियां बटोर चुके हैं।

पत्नी के साथ टिक टॉक वीडियो बना ट्रोल हुए थे पूर्व विधायक
बता दें कि अपने विधायक रहते बंटी चौधरी कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। लॉकडाउन में बिना पास जमुई से पटना का सफर तय कर पटना में पत्नी का जन्मदिन मनाने का मामला हो या पत्नी के साथ टिक टॉक वीडियो बना वायरल करने का मामला हो। पूर्व विधायक बंटी चौधरी का पत्नी के साथ बनाया गया टिक टॉक वीडियो इतना ट्रोल हुआ था कि वे इसकी शिकायत दर्ज कराने एसपी कार्यालय पहुंच गए थे।

विधायक ने वजाप्ता यह आरोप लगाते हुए कि उनकी पत्नी का सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर किसी ने वीडियो चुराया और फिर उसे वायरल कर दिया कहते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लेकिन अब जब वे खुद भैंस की सवारी करते वीडियो अपने व्हाटसएप स्टेटस के जरिए वायरल कर रहे तो इसका आरोप किनपर लगाएंगे यह भी एक बड़ा सवाल है। बहरहाल जो भी हो, विधायक का यह वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।

खबरें और भी हैं...