जमुई में घाघरा डैम से मिली युवती की लाश:ग्रामीण बोले- अपराधियों ने हत्या कर शव को डैम में फेंका

जमुई3 महीने पहले
शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंच परिजन।

जमुई में गुरुवार देर शाम जिले के चकाई प्रखंड अंतर्गत घाघरा डैम में एक महिला का शव बरामद किया गया है। महिला की शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गई। शव को देखने के लिए आस पास के लोगो की भीड़ जुट गई। मृतक महिला के पहचान चंद्रमंडी थाना के करमाटांड़ गांव निवासी टुनटुन यादव की पत्नी चंद्रिका देवी 20 वर्ष के रूप मव हुई है।

स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा घागरा डैम में महिला के शव मिलने की सूचना चंद्रमंडी थाने की पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया और पुलिस घटना के छानबीन में जुट गई।

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि घागरा डैम के पास कुछ लोगो ने एक महिला का शव डैम में उपलता देख पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों ने दबी जुबान ने बताया कि महिला को किसी ने मार कर घाघरा डैम में फेंक दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि पिछले दो दिनों में एक महिला और एक बच्ची का शव मिलने से गांव में भय का माहौल व्याप्त है। बताते चलें कि बीते 27 अप्रैल को घाघरा डैम से एक बच्चे का भी शव बरामद हुआ था। वहीं 28 अप्रैल महिला का शव बरामद किया गया है। अब ये आत्महत्या है या हत्या जो जांच का विषय है।

खबरें और भी हैं...