पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जाप सुप्रीमो ने जमुई में की चुनावी सभा:यह कैसी शराबबंदी, अब हो रही होम डिलिवरी:पप्पू

जमुई11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शनिवार को पप्पू यादव का स्वागत करते कार्यकर्ता।

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन शराब खुलेआम बेची जा रही। हर रोज पुलिस भारी मात्रा में शराब को जब्त कर रही है और शराब लोगों के घरों तक होम डिलिवरी होने लगी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बताएं राज्य में यह किस प्रकार की शराबबंदी है। पप्पू यादव शनिवार को शहर के श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा।

बेरोजगारों को क्यों नहीं मिल रहा रोजगार
पप्पू यादव ने राज्य में व्याप्त बेरोजगारी पर भी मुख्यमंत्री को घेरा। उन्होंने कहा कि पिछले 30 साल से बिहार में 5 लाख 32 हजार सरकारी पद रिक्त हैं, उसका क्या हुआ। उन रिक्त पदों पर बहाली क्यों नहीं हो सकी। आज युवा पलायन कर रहे हैं इसके लिए जिम्मेवार कौन है? उपमुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मानव शृंखला का क्या हुआ। स्मार्ट सिटी का क्या हुआ। नमामि गंगे का क्या हुआ। मौके पर भुनेश्वर यादव, अधिकलाल मंडल भी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें