पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:मुखिया पति का नवादा के 2 गिरोह से चल रहा था विवाद, पहले भी हुए थे तीन हमले

जमुई/ अलीगंज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंगलवार को राजेश यादव उर्फ गुजर की हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन।
  • कोदवरिया की मुखिया पारो देवी पति राजेश यादव उर्फ गुजर की हत्या का मामला, बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
  • गुजर पर जमुई, नवादा व झारखंड में आर्म्स एक्ट और हत्या के मामले दर्ज

भलुआना के निवासी पारो देवी के पति राजेश यादव उर्फ गुजर यादव का नवादा के 2 गिरोह से विवाद चल रहा था। माना जा रहा है कि गिराेह में आपसी वर्चस्व को लेकर गुजर की हत्या की गई। गौरतलब है कि मंगलवार की सुबह 6 बजे चंद्रदीप के कोदवरिया की मुखिया पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मुखिया पति पुराने घर से नए घर को जा रहे थे उसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने पहले बम मारकर घायल किया फिर गोली मारकर हत्या कर दी।  जनकारी के अनुसार नवादा जिले के अपराधी गिरोह चंदन यादव तथा अशोक महतो गिरोह के साथ लंबे अरसे से विवाद चला आ रहा था। गुजर यादव का अपराधिक इतिहास भी रहा है। गुजर दहशत फैलाने के लिए क्षेत्र में हथियार लेकर खुलेआम घूमा करता था था। गुजर पर इससे पहले भी तीन बार हमला हो चुका है। जिसके बाद पुलिस से सुरक्षा की गुहार भी लगाई थी। अपने चार अंगरक्षकों के साथ हथियार से लैस होकर निकलता था। कुछ दिन पहले चन्द्रदीप थानाध्यक्ष विजय कुमार ने उसे हथियार व गार्ड को लेकर घूमने पर प्रतिबंध लगा दिया था। इसी बात को लेकर मृतक के परिजन हत्या के पीछे थानाध्यक्ष की मिली भगत होने का आरोप लगाया है। साथ ही पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की।

गुजर पर बोधल यादव की हत्या का आरोप था 

गुजर यादव पर चंद्रदीप, सिकंदरा सहित नवादा के कौआकोल, झारखंड के धनबाद में आधा दर्ज रंगदारी, आर्म्स एक्ट, हत्या, अपहरण, मारपीट का मामला दर्ज है। 2013 में गुजर यादव पर गांव में ही नरेश यादव के पिता बोधल यादव की हत्या का आरोप था। 2014 में गुजर के भाई प्रमोद यादव की भी हत्या हुई गई थी। 2015 में कोदवरिया से गुजर यादव की पत्नी पारो देवी मुखिया बनी थीं। 2018 में नवादा के बेनीपुर जंगल मे नरेश यादव की भी हत्या हुई थी। गुजर यादव की पत्नी के मुखिया बनने के बाद भी चंद्रदीप थाने में मारपीट व बीते सरस्वती पूजा में आरकेस्ट्रा के दौरान हर्ष फायरिंग करने को लेकर मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस को आक्रोश का सामना करना पड़ा
सूचना के बाद मौके पर पहर पहलू की हो रही जांच जल्द गिरफ्तारी होगी
सुनियोजित तरीके से मुखिया पति राजेश यादव, उर्फ गुजर की हत्या की गई है। पुलिस हत्या के हर पहलू की गहन जांच कर संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जल्द ही इसका उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 
रामपुकार सिंह, एसडीपीओ जमुई

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें