पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मनाक:सरस्वती पूजा में प्रतिबंध के बावजूद नचाया बार बालाएं, मुखिया ने कार्यक्रम किया शुरू

जमुई11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चकाई के सरसवदिया गांव में डांस करती बार वाला। - Dainik Bhaskar
चकाई के सरसवदिया गांव में डांस करती बार वाला।
  • चकाई प्रखंड के दुल्लमपुर पंचायत अंतर्गत सरसबदीया गांव का मामला

कोविड-19 प्रोटोकॉल एवं अन्य विधि व्यवस्था को देखते हुए इस वर्ष सरस्वती पूजा के दौरान डीजे बजाने पर पाबंदी, सांस्कृतिक कार्यक्रम पर रोक के बावजूद ऑर्केस्ट्रा का आयोजन कर 16 फरवरी को रात भर उसमें अश्लीलता परोसी गई। इन सब के बावजूद स्थानीय पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। मामला चकाई प्रखंड के दुल्लमपुर पंचायत अंतर्गत सरसबदीया गांव की है। यहां युवाओं द्वारा सरस्वती पूजा का आयोजन किया गया था। पंडाल में मां सरस्वती की प्रतिमा स्थापित कर दिन में उनकी पूजा-अर्चना की गई और रात को ऑर्केस्ट्रा का आयोजन कर बार बालाओं के साथ अश्लील डांस किया गया। बड़ी बात यह रही कि जिस जनप्रतिनिधि को इन सब पर रोक लगाने की जिम्मेवारी दी गई थी वही कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचे। युवाओं द्वारा आयोजित ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे दुल्लमपुर पंचायत के मुखिया दिनेश यादव ऑर्केस्ट्रा डांस का उद्घाटन करने पहुंचे। सूत्र बताते हैं कि इस दौरान मुखिया ने भी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाए। इसके बाद एक-एककर कई युवा बार बालाओं के साथ स्टेज पर चढ़कर डांस और अश्लील हरकत करते दिखे और पुलिस को इसकी सूचना तक नहीं हुई।

आयोजन पर रोक थी, मामले की जांच कर होगी कार्रवाई
आपके द्वारा इस तरह की जानकारी दी जा रही है।मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पूजा के दौरान इस तरह के आयोजन पर रोक थी।
-राजीव कुमार तिवारी, थानाध्यक्ष

मामले में दोषियों पर होगी कड़ी से कड़ी कार्रवाई
इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया गया है तो इसकी जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सरस्वती पूजा के दौरान इस तरह के कार्यक्रम पर प्रतिबंध था।
-प्रतिभा रानी, एसडीएम, जमुई

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें