पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:शराब के नशे में ट्रक चालक ने महिला सहित दो को मारी टक्कर, दुकान व बिजली पोल से टकराया

जमुई / बरहट10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जमुई स्टेशन परिसर में दुर्घटनाग्रस्त ट्रक। - Dainik Bhaskar
जमुई स्टेशन परिसर में दुर्घटनाग्रस्त ट्रक।
  • ट्रक की चपेट में आने से बाल-बाल बचे कई जीआरपी जवान व स्थानीय लोग, विद्युत आपूर्ति हुई बाधित
  • मंगलवार की सुबह पांच बजे एक गिट्‌टी लदे ट्रक ने मलयपुर में मचाया उत्पात

शराब के नशे में धुत ट्रक चालक ने पहले तो पूजा कर घर लौट रही एक महिला को टक्कर मारी और फिर एक ठेला चालक को टक्कर मारते हुए रेलवे स्टेशन परिसर के कई दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इतना ही नहीं नशाधीन ड्राइवर ने ट्रक से बिजली पोल में टक्कर मार दिया। इस दुर्घटना में दर्जनों लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। बिजली पोल में टक्कर की वजह से बिजली का शॉर्ट सर्किट हुआ और स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना मंगलवार सुबह 5 बजे के आस-पास की है। बताया जाता है कि गिट्टी लदा एक ट्रक लेकर चालक पतौना चौक के पास से जमुई बाजार की ओर न जाकर मलयपुर की ओर मुड़ गई और स्टेशन परिसर तक पहुंच गई। वहां मोड़ पर हनुमान मंदिर में पूजा कर अपने घर लौट रही मलयपुर निवासी गुड्‌डन सिंह की पत्नी बेबी देवी को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। दुर्घटना के बाद भागने के क्रम में ट्रक चालक मलयपुर स्टेशन बाजार मोड़ के समीप तीन चाय दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। यहां बैठे दो दर्जन से अधिक लोग भाग कर अपनी जान बचाई।

ठेले चालक को भी ट्रक ने मारी टक्कर
अनियंत्रित ट्रक कभी दाएं ताे कभी बाएं होकर स्टेशन परिसर में एक-एक कर कई गुमटियों को क्षतिग्रस्त करता चला गया है। इस दौरान सड़क किनारे हरिओम रावत के ठेले को रौंदते हुए उसे भी टक्कर मार दी। जिससे हरिओम रावत भी घायल हो गया। अनियंत्रित ट्रक को देख स्टेशन परिसर में भगदड़ सी मच गई। लोग इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचाने में जुटे थे और ट्रक एक-एक कर दुकानों में टक्कर मारते हुए स्टेशन परिसर स्थित बिजली पोल में टकराकर रुक गया। इस घटना में ट्रक के डीजल की टंकी टूट गई। बाद में उससे गिरते डीजल को कई ऑटो चालक डिब्बे में डीजल लेकर भागते भी देखे गए।

लोगों ने की किसी तरह भागकर बचाई जान
स्टेशन परिसर में सुबह सुबह चाय की दुकान पर यात्री, ऑटो चालक और ग्रामीण अखबार पढ़ने और चाय पीने आते हैं। इनके अलावे रेलवे स्टेशन में कार्यरत जीआरपी के जवान भी भागकर अपनी जान बचाई। ट्रक अनियंत्रित होकर मौजूद बजरंगबली के मंदिर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे गोल्डन चाय दुकान, सब्जी दुकानदार मुन्ना साह पिता वासुदेव साह, चाय दुकानदार निशु कुमार सिंह पिता फुनचु सिंह, हरिओम रावत पिता स्वर्गीय बनारसी रावत के ठेले और दुकान को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मंदिर के पास स्थित पान दुकानदार संजय कुमार बरनवाल उर्फ मुन्ना मोदी के दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया।

शराब के नशे में था चालक, ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

इधर, अनियंत्रित ट्रक के रुकते ही लोग आक्रोशित हो गए और ट्रक चालक की पिटाई करते हुए घटना की सूचना मलयपुर पुलिस को दी। ट्रक चालक बड़हिया थानाक्षेत्र के सहदैया गांव निवासी मनीष कुमार शराब के नशे में था और ट्रक पर गिट्टी लोड़कर झारखंड के रामपुर से मरांची जा रहा था। वाहन मालिक की पहचान लखीसराय जिला निवासी रौशन सिंह के रूप में हुई है। ट्रक चालक नशे के कारण पतौना चौक से रास्ता भटक कर बायीं ओर जाने के बजाय दाहिने ओर जमुई स्टेशन की ओर चला गया। मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार, एसआई कैलाश पासवान मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया और ट्रक को जब्त कर लिया। इधर बिजली पोल में टक्कर होने की वजह से कुछ समय के लिए स्टेशन परिसर में बिजली अापूर्ति भी बाधित हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser