वारदात / जमुई में भूमि विवाद में मां-बेटे की पीट-पीटकर हत्या, बेटी की हालत गंभीर; चचेरे भाइयों पर आरोप

मृतक की पत्नी कमली देवी ने बताया कि घर के पास के ही जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा था। मृतक की पत्नी कमली देवी ने बताया कि घर के पास के ही जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा था।
X
मृतक की पत्नी कमली देवी ने बताया कि घर के पास के ही जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा था।मृतक की पत्नी कमली देवी ने बताया कि घर के पास के ही जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा था।

  • दो वर्ष पूर्व मृतक ने अपने चाचा की कर दी थी हत्या, गया था जेल
  • जेल से जमानत पर छूटकर आते ही चचेरे भाइयों ने मार डाला

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:56 AM IST

जमुई. चंद्रदीप थाना के छितयैनी गांव में वर्षों से चले आ रहे भूमि विवाद में मां-बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दो वर्ष पहले जिस भतीजे ने अपने चाचा की हत्या कर दी थी उस भतीजे के जेल से छूटते ही चचेरे भाइयों ने उसे भी पीट-पीट कर मार डाला। उसे बचाने आई उसकी मां और उसकी बेटी को भी उन लोगों ने बेरहमी से पिटा। इलाज के दौरान मां की भी मौत हो गई, जबकि अंजली कुमारी।(12 वर्ष) गंभीर है। 
मृतक की पहचान नगीना चौधरी(35 वर्ष) और उसकी मां अनखा देवी(60 वर्ष) के रूप में हुई। बनारस चौधरी व नगीना चौधरी में वर्षों से घर के पास की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इस विवाद में दो वर्ष पूर्व नगीना चौधरी ने अपने चाचा बनारस चौधरी की हत्या कर दी थी। इस हत्या के आरोप में वह जेल भी गया था।
जेल से जमानत पर छूटकर आते ही चचेरे भाइयों ने मार डाला
चाचा की हत्या के मामले में जेल से बेल पर छूटकर नगीना कुछ ही दिन पहले घर आया था। मृतक की पत्नी कमली देवी ने बताया कि घर के पास के ही जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा था। शुक्रवार की सुबह जब उसका पति घर के आगे बैठा था, तभी उसके चचेरे भाई मकेश्वर चौधरी, रोहित चौधरी, गोतनी शोभा देवी, शान्ति देवी, बसंती देवी व उसके परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा धारदार हसुली से पहले प्रहार कर नगीना चौधरी को घायल कर दिया। उसके बाद उसपर लाठी, डंडे, ईंट-पत्थर से मार डाला। इस दौरान उसे बचाने आई 60 वर्षीय मां और 12 वर्षीय पुत्री को भी उन लोगों ने बेरहमी से पीटा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना