पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सियासत:खेल के साथ युवाओं को जोड़कर होगा जमुई का विकास : श्रेयसी

जमुई10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रविवार को जनसंपर्क के दौरान लोगों को संबोधित करती श्रेयसी सिंह।
  • घर की बेटी को जमुई की सेवा करने का दें मौका

जमुई विधानसभा क्षेत्र की एनडीए प्रत्याशी श्रेयसी सिंह ने कहा कि जमुई में खेल के साथ युवाओं को जोड़कर समुचित विकास की रूपरेखा की परिकल्पना को पूरा किया जाएगा। श्रेयसी सिंह रविवार को खेल मिलन समारोह में जिलेभर के युवा खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की और उनकी उपलब्धियों के साथ समस्याओं काे भी सूना। मौके पर एनडीए प्रत्याशी ने युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें बेहतर समुचित व्यवस्था मुहैय्या कराने का वादा किया। इसके बाद श्रेयसी सिंह ने सदर प्रखंड के डेढ़ दर्जन से अधिक गांवों का दौरा कर वहां के लोगों से मिली। श्रेयसी ने कहा कि घर में भी बेटी सबों की सेवा करती है। इसलिए जमुई की बेटी को सेवा करने का मौका दें। श्रेयसी ने सदर प्रखंड के काकन, बरजाता, डोमनपुर, नवीनगर, मंझवे, चंदवारा, खड़सारी, मोहगांय, प्यारेपुर, हरला सहित कई गांवों का दौरा किया। इस दौरान बड़ी संख्या में एनडीए समर्थक के साथ ही भाजपा की स्टार प्रचारक साध्वी लक्ष्मी जी, जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष साधना सिंह भी साथ थी।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 21 को जमुई में
जमुई |
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 अक्टूबर को जमुई में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मुख्यालय स्थित श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। योगी के आगमन व सभा की सफलता को लेकर भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें