जमुई में जॉब कैंप लगा, 250 लोगों को मिली नौकरी:प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने योग्यता के आधार पर किया चयन, विधायक श्रेयसी सिंह भी थीं मौजूद

जमुईएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चयनित अभ्यर्थी को सर्टिफिकेट देतीं विधायक श्रेयसी सिंह। - Dainik Bhaskar
चयनित अभ्यर्थी को सर्टिफिकेट देतीं विधायक श्रेयसी सिंह।

जमुई में श्रम संसाधन विभाग द्वारा शनिवार को जिला नियोजनालय में एक दिवसीय रोजगार कैंप का आयोजन किया गया। एक दिवसीय रोजकर कैंप में जिले भर से आये युवक-युवतियों की काफी भीड़ रजिस्ट्रेशन के लिए उमड़ पड़ी। इसमें 250 युवक-युवतियों को प्राइवेट लिमिटेड कंपनियों ने योग्यता के आधार पर विभिन्न पदों पर चयनित किया। जॉब कैंप में अभ्यर्थियों का चयन उनकी योग्यता के आधार पर किया गया।

इस मौके पर जमुई विधायक श्रेयसी सिंह भी मौजूद थीं। श्रेयसी का भाजपा नेताओं ने भव्य स्वागत किया। पंजाब के पटियाला में हुए 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक मिलने के बाद लोगों में खुशी है।

श्रेयसी सिह ने कहा कि बिहार के लिए गोल्ड जीतकर काफी खुशी महसूस कर रही हूं। अभी हम 14 पदक जीतकर आये हैं। हम चाहते है कि स्कूल में प्रशिक्षण द्वारा बच्चे- बच्चियां इस खेल के लिए आगे आएं ताकि 2024-28 में होने वाली ओलंपिक में बिहार के लिए ज्यादा से ज्यादा पदक जीत कर ला सके। वही 250 युवक-युवतियों रोजगार दिए जाने से श्रम संसाधन विभाग बिहार को धन्यवाद दिया।

खबरें और भी हैं...