पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कमर में थैला बनाकर शराब तस्करी, 12 गिरफ्तार

चकाई15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शरीर में शराब बांध रखा था तस्कर, तस्करी में दो महिलाएं भी शामिल

शराब तस्करी का अनोखा मामला सामने आया है। दो ऑटो से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद कर 12 तस्करों को भी गिरफ्तार किया। जिसमें दो महिला भी शामिल है। जिसमें एक व्यक्ति के शरीर में रस्सी के सहारे शराब की बोतलें बांधकर एवं ऑटो में भरकर शराब तस्करी की जा रही थी। हालांकि सभी तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। चंद्रमंडीह पुलिस ने भारी मात्रा में शराब और दो ऑटो के साथ चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के चोफला गांव के समीप पकड़ा है। चंद्रमंडीह पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ शराब तस्कर देवघर से शराब की खेप लेकर बासुकीटॉड के रास्ते सोनो एवं लखीसराय के लिए जा रहे हैं। इसी के आधार पर पुलिस ने यह करवाई की है। पुलिस ने जब दोनों ऑटो को रोककर ऑटो एवं ऑटो पर सवार सभी 12 व्यक्तियों का तलाशी ली, तो शराब तस्करी का मामला खुला।

मामले की छानबीन कर रही है पुलिस
तलाशी के दौरान ऑटो पर सवार एक व्यक्ति ने अपने शरीर पर रस्सी के सहारे शराब की बोतलें बांध रखा था। साथ ही ऑटो में साड़ी के कार्टून रखी थीं । इस मामले में पुलिस ने 12 शराब तस्करों से पूछताछ कर रही है। चंद्रमंडीह थानाध्यक्ष व्रजभूषण सिंह ने बताया कि दो ऑटो से इंपीरियर ब्लू 375 एमएल के 54 बोतल, 750 एमएल का 48 बोतल, आरएस 750 एमएल का 8 बोतल शराब बरामद किया गया।

छह तस्कर लखीसराय व झाझा की दो महिलाएं
गिरफ्तार शराब तस्करों में लखीसराय जिला के वृंदावन थाना क्षेत्र के किऊल गांव के अशोक यादव, रंजीत राम, बबलू मंडल, मुन्ना राम, शंभु ठठेरा एवं विकास कुमार पंजाबी मोहल्ला निवासी है। वहीं, जसीडीह के राजेश कुमार मोदी, कटोरिया थाना क्षेत्र के एनुअल हक, गीता देवी एवं मंजू देवी झाझा की रहने वाली हैं। ये सभी तस्कर देवघर से शराब की खेप लेकर चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र होते हुए सोनो जा रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser