पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सम्मान:बीपीएससी में 24वीं रैंक लाने वालीं मेघा के परिजन को किया सम्मानित

सूर्यगढ़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संकल्प संगठन सूर्यगढ़ा के द्वारा प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम के तहत बीपीएससी में 24वें रैंक के साथ सफलता हासिल करने वाली मेघा सिन्हा के परिजनों को सम्मानित किया गया। मेघा सिन्हा सूर्यगढ़ा प्रखंड के वाहाचौकी गांव की निवासी हैं। प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम के तहत संकल्प संगठन के संयोजक कृष्ण कुमार केडिया, सचिव विमल कुमार वर्मा के साथ संस्था के सक्रिय सहयोगी वरुण कुमार एवं मनीष कमल ने वाहाचौकी जाकर मेघा सिन्हा के परिवार से मिलकर सम्मानित किया।

ज्ञातव्य है कि मेघा सिन्हा के दादा विश्वनाथ मेहता सूर्यगढ़ा हाई स्कूल में विज्ञान के ख्याति प्राप्त शिक्षक रह चुके हैं। इनके अध्यापन कौशल की ख्याति आज भी सूर्यगढ़ा में सुनी जाती है। मेघा सिन्हा के पिता विवेकानंद विवेक भी सूर्यगढ़ा हाई स्कूल के छात्र रहे हैं। घर पर मेघा सिन्हा की अनुपस्थिति में शिक्षक वरुण कुमार ने संस्था की और से विश्वनाथ मेहता को सम्मान पत्र एवं शॉल देकर सम्मानित किया।

शिक्षक वरुण कुमार ने इस अवसर पर कहा कि इनकी सफलता से हमारी आने वाली पीढ़ियों को प्रेरणा मिलती रहेगी। संयोजक ने बधाई देते हुए कहा कि एक सिविल प्रशासक के रूप में हम इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। सभा में उपस्थित अन्य लोगों ने भी मेघा सिन्हा को बधाई देते हुए इसे गौरव का क्षण बतलाया।

खबरें और भी हैं...