कोलकाता कारोबारी मर्डर कांड का आरोपी गिरफ्तार:जमुई पुलिस ने मुख्य आरोपी को भी दबोचा, कोलकाता में हुई कारोबारी की हत्या

जमुई12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जमुई पुलिस और कोलकाता पुलिस के द्वारा संयुक्त छापेमारी अभियान कर हत्या करके फरार दोनो अपराधी को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों पर कोलकाता में अपने ही रिश्तेदार दीपक दास की हत्या का आरोप है। जहां दोनों आरोपियों के ऊपर अम्हर्स्ट स्ट्रीट कोलकाता थाना कांडसंख्या-09/22,दिनांक 12 जनवरी 2022 दर्ज है।

बुधवार की शाम 4:30 बजे केशव चंद्र सेन स्ट्रीट कोलकाता में दोनों अपराधियों ने दीपक दास की हत्या कर दी थी। इसी मामले में कोलकाता पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जमुई पहुची। यहां जमुई पुलिस और कोलकाता पुलिस की संयुक्त छापेमारी में पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के नीमारंग रविदास टोला से मुख्य आरोपी राकेश कुमार दास,पिता-रंजीत रविदास, एवं दूसरे आरोपी मनीष दास,पिता-मनोज दास, पता-29 विधान कॉलनी,थाना-उत्तर पाड़ा जिला-हुगली,पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है।

जमुई पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोलकाता पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।गिरफ्तार दोनो अभियुक्त के पास हत्या के समय लूटी गई सोने का एक चैन तथा एक लॉकेट बरामद किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक दीपक दास कोलकाता में पोल्ट्री फॉर्म का कारोबार करता था। वहीं राकेश कुमार दास उसी के पोल्ट्री फॉर्म में पहले काम करता था।व्यवसाय के हिसाब में रुपए की गड़बड़ी करने के आरोप में मृतक दीपक दास ने आरोपी राकेश कुमार दास को काम से निकाल दिया था।जिसके वजह से दोनों के बीच काफी वाद विवाद चल रहा था।

बुधवार 12.1.2022 को इसी विवाद को हल करने के लिए राकेश अपने एक अन्य साथी के साथ दीपक के पास अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके में आया था।वहां दोनों के बीच फिर से मतभेद बढ़ गये और राकेश ने दीपक पर गोली चला दी.इसके बाद राकेश वहां से फरार होजमुई जमुई पुलिस और कोलकाता पुलिस के द्वारा संयुक्त छापेमारी अभियान चलाकर हत्या के दो आरोपी को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...