पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शर्मनाक:शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ युवक ने एक साल तक किया यौन शोषण, छानबीन

जमुई7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़िता ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर एसपी से लगाई न्याय की गुहार

एक साल तक शादी का झांसा देकर एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ युवक ने यौन शोषण किया। इस मामले में पीड़ित युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने न्याय नहीं मिलने पर आत्महत्या करने की धमकी दी है। रविवार को सोशल मीडिया पर एक 15 वर्षीय नाबालिक युवती वीडियो वायरल करते हुए कहा कि वह जमुई जिले की रहने वाली है । युवती ने शहर के सिरचन नवादा मोहल्ला निवासी बमशंकर सिन्हा का पुत्र रमन सिन्हा पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि उसने एक साल तक शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया । उसे अपने साथ भगा ले गया और 5 दिन रखने के बाद छोड़कर फरार हो गया। इस मामले में पीड़ित की मां ने 15 मई को सदर थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी भी दर्ज कराई । लेकिन घटना के इतने दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। इधर आरोपी युवती को फोन कर केस उठाने की धमकी दे रहा है।

पीड़िता ने आत्महत्या की धमकी दी
नाबालिग पीड़िता ने रविवार को सोशल मीडिया पर जारी वीडियो पोस्ट में कहा कि थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई तो केस के अनुसंधानकर्ता ने कहा गया कि उसके पास 60 केस किसको किसको पकड़ेंगे, उनके पास टाइम नहीं है। पीड़िता ने अपनी वीडियो में एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि यदि उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी और इसके जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होगी।

आरोपी होगा गिरफ्तार
पीड़ित के वायरल किए वीडियो को देखा गया है जिसके बाद आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पदाधिकारी को निर्देश दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार होगा।
डॉ. राकेश कुमार एसडीपीओ

खबरें और भी हैं...