पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:सदर अस्पताल में मरीजों को नहीं मिल रहा है बेड

जमुई13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सदर अस्पताल में 2 दिन पहले ही डीएम अवनीश कुमार सिंह के द्वारा कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों के लिए डेडीकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर के उपरी हिस्से में बेड़ की संख्या बढ़ाई और उसका संचालन शुरू कराया था। लेकिन सोमवार को कुछ कर्मियों द्वारा एक पॉजिटिव मरीज को भर्ती लेने में आनाकानी करने से काफी परेशानी हुई। हालांकि सिविल सर्जन डॉ. विनय कुमार शर्मा की पहल पर महिला को बेड और इलाज नसीब हो सका।

मामला खैरा प्रखंड के बरियारपुर गांव की 45 वर्षीय महिला की है। सोमवार की सुबह सांस लेने में तकलीफ होने के बाद परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था। जहां कोविड वार्ड में जब उनकी टेस्ट की गई तो वे कोरोना पॉजिटिव पाये गए। चिकित्सकों ने उन्हें डेडीकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर में जल्द भर्ती करने की सलाह दी। लेकिन वहां मौजूद कर्मियों द्वारा उन्हें बेड खाली नहीं होने की बात कह भर्ती लेने से इंकार कर दिया था। सीएस डॉ. विनय कुमार शर्मा ने बताया कि मरीज को भर्ती किया गया है। अस्पताल में प्रर्याप्त बेड है। लापरवाही पर कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें