पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनता दरबार:चाकू का भय दिखा किया दुष्कर्म, अब दे रहा धमकी

जमुई13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित महिला ने एसपी से आवेदन देकर सुरक्षा की लगाई गुहार, आरोपी जान मारने की दे रहा धमकी

एसपी के जनता दरबार में गुरुवार को गांव की महिला ने एसपी को आवेदन देते हुए गुहार लगाया कि चार अप्रैल को जब वह राशन की खरीदारी के लिए एक व्यवसायी के प्रतिष्ठान पर जा रही थी तभी चकाई थाना क्षेत्र के परांची गांव निवासी अमीन दास का पुत्र जनार्दन दास तेजधार हथियार गर्दन पर सटा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं, इस बात की शिकायत पुलिस में करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी, लेकिन पीड़िता द्वारा मुख्यालय स्थित महिला थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना के 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। नतीजतन आरोपी खुलेआम गांव में घूमकर पीड़ित परिवार को केस नहीं उठाने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

थानाध्यक्ष पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप
झाझा थाना क्षेत्र के जीवन टोला गांव निवासी अनिल पासवान ने झाझा थानाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि कुछ माह पहले उसकी पत्नी की भाई, भाभी, पिता द्वारा हत्या कर दी गई थी। इसे लेकर स्थानीय थाने में सभी को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी द्वारा थानाध्यक्ष को अपने मेल में कर लिया। जिस कारण सभी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और उसके खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़ित ने एसपी से सभी आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

विवादित जमीन पर दबंग जबरन कब्जा कर बनवा रहे हैं भवन
चरका पत्थर थाना क्षेत्र के रजौन जरकाना गांव निवासी चुरामन यादव ने एसपी से गुहार लगाते हुए कहा कि उसके पिता की खरीद की जमीन पर कई सालों से प्रथम न्यायिक दंडाधिकारी मनीष कुमार पांडेय की अदालत में मामला चल रहा है। बावजूद गांव के दबंग प्रवृत्ति के द्वारिका यादव, वीरो यादव, हरीखित यादव द्वारा जबरन उक्त विवादित जमीन पर भवन निर्माण करवाया जा रहा है। वहीं जब इसका विरोध उनके द्वारा किया जाता है तो मारपीट की जा रही है। जनता दरबार में इसके अलावे जिले के विभिन्न प्रखंडों से मारपीट, धमकी, जमीन विवाद सहित कई मामले आए जिन्हें सुनकर एसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिया। जनता दरबार में एसपी के अलावा मुख्यालय डीएसपी लाल बाबू यादव, सदर एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार सहित कई थाने की पुलिस मौजूद थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें