पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुटेरे को पकड़ा:कैश काउंटर से 10 लाख रुपए से भरा थैला लेकर भाग रहे लुटेरे को बैंककर्मी ने पकड़ा

जमुई6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लुटेरे को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
लुटेरे को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस।
  • कचहरी रोड स्थित एक्सिस बैंक की घटना, बैंक के बाहर हथियार से लैश था लुटेरा

कचहरी रोड स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में घुसकर कोढ़ा गिरोह का एक लुटेरा कैश काउंटर से 10 लाख रुपए से भरा थैला लेकर भागने लगा। तैनात गार्ड और बैंक कर्मी दौड़े। गनीमत रही की लूटेरे का पैर डोरे मैट में फंस गया जिससे वह लड़खड़ा गया। मौका देखकर बैंक कर्मी ने पकड़ लिया। घटना मंगलवार की दोपहर की है। बैंक में एक बजे पांच की संख्या में कोढ़ा गिरोह के लुटेरे पहुंचे। एसआईएस सिक्यूरिटी प्राइवेट कंपनी का कैश वैन पहुंचा था और कैश मैन मुकेश कुमार काउंटर से 10 लाख रुपए लेकर शहर के ग्रांमीण बैंक जाने की तैयारी में थे। जैसे ही कर्मचारी कागजी प्रक्रिया में व्यस्त हुआ एक लूटेरा कर्मचारी के पास पहुंचा और 10 लाख रुपए से भरा थैला लेकर बैंक से नीचे भागने लगा। कर्मियों ने उक्त लूटेरे को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

लुटेरे के चार साथी हथियार के साथ थे मौजूद
लूटेरा ने बताया कि चार अन्य साथी भी बैंक के आसपास हथियार लेकर मौजूद है। आनन-फानन में पुलिस को पहुंचने तक बैंक जाने वाले मुख्य गेट को 30 मिनट तक बंद कर दिया। सदर थाना के अवर निरीक्षक रविन्द्र कुमार सुरक्षा बल के साथ पहुंचे लूटेरा को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में बताया कई बार लूट को दे चुका है अंजाम
पूछताछ में पता चला कि वह लखीसराय के अशोक धाम मंदिर के पास रहता है। पहले भी कोढ़ा गिरोह के सदस्यों के साथ मिलकर झाझा, जमुई में लूट की घटना को अंजाम दे चुका है।

एक्सीस बैंक के मैनेजर राजीव गुप्ता के द्वारा घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। गिरफ्तार लुटेरे से पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
-चंदन कुमार, थानाध्यक्ष, टाउन थाना

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें