पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:शराब के नशे में था चालक, कार सड़क किनारे पेड़ से टकराई, 4 घायल, 1 गंभीर

जमुई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में इलाजरत घायल। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में इलाजरत घायल।
  • सिकंदरा-नवादा मुख्य मार्ग के चंद्रदीप के समीप घटी घटना, एक पीएमसीएच हुआ रेफर
  • जमुई-सिकंदरा एनएच पर खडगोर के पास हुआ हादसा, सदर अस्पताल में भर्ती

शराब के नशे में कार चलाना चार युवकों को महंगा पड़ा है। बताया जाता है कि अलीगंज प्रखंड क्षेत्र के आढ़ा गांव निवासी मोहम्मद जफर का 25 वर्षीय पुत्र मोहम्मद जहांगीर अपने चार दोस्तों के साथ कार पर सवार होकर अलीगंज बाजार गया था। वहीं जब सभी युवक बुधवार की देर रात अपने घर लौट रहा था। तभी सिकंदर-नवादा मुख्य मार्ग के चंद्रदीप गांव के समीप कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस दुर्घटना में मोहम्मद जहांगीर के अलावा मोहम्मद कौशल, मोहम्मद तबरेज, मोहम्मद आदिल घायल हो गया। सभी घायल को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के बाद मोहम्मद जहांगीर की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि घायल युवक शराब का सेवन कर लिया था इसलिए दुर्घटना हुई, हालांकि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

कुत्ता के आने से बाइक हादसा, एक घायल
जमुई |
सड़क दुर्घटना में एक युवक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। सोनो प्रखंड के लखनकियारी गांव रविंद्र मंडल(30) बुधवार को अपने निजी काम से शेखपुरा जिले के बरबीघा गांव गया हुआ था। वहां से देर शाम जब वह अपने घर लौट रहा था तभी जैसे ही वह जमुई- सिकंदरा मुख्य मार्ग एनएच 333ए के खडगोर गांव के समीप पहुंचा। तभी अचानक उसके बाइक के सामने एक कुत्ता आ गया। कुत्ते को बचाने की कोशिश में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वहीं इस दुर्घटना में युवक के शरीर के कई हिस्सों में चोट आने के बाद उसे स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

एनएच-333 पर मटिया स्कूल के समीप घर में घुसा बेकाबू ट्रक, बड़ा हादसा टला
लक्ष्मीपुर|
बीते बुधवार की रात जमुई-मुंगेर राष्ट्रीय राजमार्ग 333 पर स्थानीय थानाक्षेत्र के मटिया स्कूल के पास एक ट्रक घर में घुस गया। उक्त घटना में घर के बाहर रखे धान कूटने की दो मशीन क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने जमुई मुंगेर राष्ट्रीय राजमार्ग 333 को आधे घंटे तक घटनास्थल के पास जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित व एसआई बिपिन कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर जाम हटाया। पीड़ित गृहस्वामी अरुण कुमार साह व प्रकाश साह ने पुलिस को बताया कि देर रात वे सभी अपने घर में सोए थे। इसी दौरान अचानक जोरदार आवाज हुई।बाहर निकलकर देखा तो एक ट्रक उसके मकान के अगले हिस्से में घुसकर वहां रखे धान कूटने के दो मशीनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। चालक ट्रक लेकर भागने की कोशिश कर रहा है। जबतक वे लोग कुछ समझ पाते ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। लक्ष्मीपुर की ओर से तीव्र गति से आ रहे एक ट्रक के चालक ने वाहन पर से अपना संतुलन खो दिया और सबसे पहले सड़क के दायीं ओर बने एक पशु शेड में जोरदार टक्कर मारी और फिर बांयी ओर एक घर में घुस गया। ठंड होने के कारण घर के सभी सदस्य अंदर सोए हुए थे वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें