पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंखा से लटका मिला शव:छठ पर्व को लेकर परिजन गए थे अपने गांव गिद्धौर

चकाई3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेफरल अस्पताल चकाई में कार्यरत एएनएम उर्मिला रानी का 20 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार उर्फ बिट्टू का शव प्रखंड कार्यालय स्थित बिजली ऑफिस के बगल में उसके डेरा में रस्सी के सहारे पंखे से झूलता पाया गया।

बताया जाता है कि जब शुक्रवार की संध्या चार बजे तक वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो एक पड़ोसी ने उसके कमरे का दरवाजा धकेला तो दरवाजा खुल गया। पड़ोसी ने जब अंदर जाकर देखा तो विशाल का शव पंखे के सहारे लटका था मगर उसका पैर जमीन पर टिका हुआ था। आनन फानन में घटना की सूचना चकाई पुलिस को दी गई। वहीं घटना की सूचना पड़ोसियों द्वारा मिलने पर उसकी मां एवं उसके पिता नारायण रजक घटनास्थल पर पहुंचे।

परिजनों ने बताया कि मृतक विशाल पटना में रहकर पढ़ाई करता था मगर लॉक डाउन के बाद वह पिछले 6 माह से अपनी मां के साथ चकाई में ही रह रहा था। छठ पर्व में उसकी मां अपने घर गिद्धौर थाना क्षेत्र के सेवा गांव गई हुई थी।

परिजनों ने साथ जाने को कहा था तो उसने बाद में आने की बात कह मना कर दिया था। मृतक विशाल अपने मां बाप का इकलौता पुत्र था तथा उसकी एक बहन भी है। वहीं उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। चकाई पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया गया है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें