पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड केयर:24 घंटे में तीन की मौत, 73 नए संक्रमित मिले, 107 स्वस्थ भी हुए

जमुई9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के मौत का सिलसिला नहीं थम रहा है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों पर यकीन करें तो पिछले 24 घंटे में जहां गिद्धौर व जमुई के कोविड केयर सेंटर में तीन लोगों की मौत हुई है। वहीं पिछले 24 घंटे में 73 नए कोरोना मरीज भी जांच के बाद सामने आए हैं। जिले के लिए राहत की बात यह है पिछले 24 घंटे में 107 मरीज कोरोना से स्वस्थ्य भी हुए हैं। सिमुलतला निवासी अधिवक्ता 55 वर्षीय जगन्नाथ यादव तीन दिन से बीमार थे। उनकी कोरोना जांच की गई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से वे अपने घर में इलाज करा रहे थे। रविवार को दिन में उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई तो उन्हें जमुई लाया गया जहां शाम के 3 बजे उन्हें सदर अस्पताल स्थित रैन बसेरा में भर्ती कराया गया। वहां उन्हें आक्सीजन लगाया गया और उनका इलाज शुरू किया गया। रात के 1:30 बजे अचानक उनकी मौत हो गई। वहीं इस दौरान गिद्धौर कोविड केयर सेंटर में इलाजरत गिद्धौर निवासी 70 वर्षीय व्यवसायी अवध किशोर वर्णवाल एवं झाझा के बाराजोर निवासी 47 वर्षीय कौशल प्रसाद यादव की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। सोमवार को तीन मरीजों की मौत के साथ ही जिले में कोरोना के दूसरे स्ट्रेन में अबतक 33 लोगों की जान जा चुकी है।

27 को गिद्धौर के व्यवसायी अवध किशोर वर्णवाल हुए थे भर्ती
प्रखंड के जीएनएम एवं पारा मेडिकल कॉलेज भवन के कोविड केयर सेंटर में गिद्धौर के व्यवसायी 70 वर्षीय अवध किशोर वर्णवाल को 27 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भर्ती किया गया था। इनका आक्सीजन लेवल कम हो रहा था और इन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी।

ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक द्वारा उन्हें आक्सीजन भी दिया जा रहा था और दवा भी दी जा रही थी। बावजूद उनमें सुधार नहीं हो रहा था और अचानक रविवार को उन्हें सांस लेने में काफी परेशानी होने लगी। आक्सीजन लगाने के बावजूद भी वे सांस नहीं ले पा रहे थे और सोमवार की सुबह लगभग 06:30 बजे उनकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें