पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छापेमारी:सड़क दुर्घटना में तीन की मौत; गिद्धौर में ट्रैक्टर ने बच्चे को रौंदा, नीमनवादा और चकाई में बाइक सवार की गई जान

जमुई20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार जिले के तीन अलग-अलग प्रखंड में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। सदर प्रखंड में मवेशी से टकराकर बाइक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने बाइक चालक की मौत हो गई जबकि उसपर सवार उसका साथी घायल हो गया।

वहीं, गिद्धौर प्रखंड के केतरू नवादा विषहरी स्थान के निकट तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सड़क किनारे खड़ी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक पर सवार 10 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला घायल हो गई। तीसरी घटना चकाई प्रखंड के रंगनिया मोड़ के समीप की है। बाइक से अपने घर जा रहे एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

टाउन थानाक्षेत्र नीमनवादा गांव से साथी के साथ मंगलवार की देर शाम बाइक पर सवार होकर डीजल लेने के लिए जमुई जा रहे युवक की बाइक मवेशी से टकरा गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार नीम नवादा गांव निवासी इंद्रदेव महतो का 18 वर्षीय पुत्र कारू कुमार और उसका साथी शैलेंद्र महतो गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए निजी क्लीनिक लाया गया जहां इलाज के दौरान बुधवार की सुबह कारू की मौत हो गई।

मंगलवार की रात 8:00 बजे के करीब वह ट्रैक्टर के लिए डीजल लाने अपने साथी शैलेंद्र महतो के साथ बाइक पर सवार होकर पेट्रोल पंप जा रहा था। तभी जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग के हांसडीह गांव के समीप अचानक उसकी बाइक के सामने एक मवेशी आ गई और उसे बचाने के चक्कर में उसकी बाइक असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

शव के साथ एनएच किया 1 घंटे जाम

गिद्धौर थानाक्षेत्र के केतरू नवादा विषहरी स्थान के निकट तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़ी बाइक पर बैठे 10 वर्षीय बच्चे को बाइक समेत रौंद दिया। बाइक पर तीन लाेग सवार थे। ट्रैक्टर की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार मो. सोहिल दूर जा गिरा जिससे व गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन जब तक अस्पताल ले जाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जबकि सोहिल की मां रोशनी खातून भी गंभीर रूप से घायल हो गयी। वहीं बाइक चालक मो. जाबिर भी घायल हो गया।

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायल महिला रौशनी खातून को एवं उक्त बच्चे को दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गिद्धौर लाया गया जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ. मुकेश कुमार द्वारा महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज हेतु उन्हें सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया।

इस दुर्घटना में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गया। घटना कि सूचना स्थानीय पुलिस प्रशासन को मिलते ही थानाध्यक्ष अमित कुमार द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। उक्त ट्रैक्टर की धर-पकड़ के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है।उधर, बच्चे की मौत के बाद आक्रोशितों ने शव को एनएच पर रखकर एक घंटे तक आवागमन बाधित कर दिया।लोग चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...