पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:देसी व विदेशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

जमुई19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में शराब के साथ तस्कर। - Dainik Bhaskar
पुलिस हिरासत में शराब के साथ तस्कर।
  • उत्पाद विभाग की छापेमारी, लगमा गांव में दिव्यांशु साव के घर से मिली देसी व विदेशी शराब

उत्पाद पुलिस शराब तस्कर के खिलाफ शुक्रवार की देर रात शहर के दो ठिकानों पर छापेमारी अभियान चलाई। वहीं इस दौरान उत्पाद पुलिस ने भारी मात्रा में देसी विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि लगातार उत्पाद अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब तस्करों द्वारा व्यापक पैमाने पर शहर में शराब की बिक्री की जा रही है। सूचना के बाद उत्पाद अधीक्षक ने एक टीम बनाया जिसमें इंस्पेक्टर सुभाष कुमार , शिवनंदन सिंह, मसूदन यादव, राजा बाबू एवं महिला उत्पाद पुलिस के पदाधिकारी को शामिल कर शहर के लगमा भाछियार सहित अन्य इलाकों में छापेमारी अभियान चलाई। वहीं इस दौरान उत्पाद पुलिस ने शहर के लगमा में छापेमारी अभियान चलाया जहां से उत्पाद पुलिस ने दिवांशु साव के घर से पुलिस ने 7 बोतल रॉयल स्टैग व्हिस्की एवं 13 लीटर महुआ शराब सहित भारी मात्रा में शराब बरामद किया। जबकि भछियार से उत्पाद पुलिस ने 12 लीटर देसी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी अभियान में पुलिस ने दो तस्कर को गिरफ्तार किया है।

17 बोतल शराब के साथ महिला गिरफ्तार
झाझा |
रेलमार्ग के रास्ते शराब लेकर जा रही एक महिला शराब तस्कर को रेलपुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया। जानकारी अनुसार अप में आने वाली गाड़ी संख्या 02331 अप हावड़ा जम्मूतवी हिमगिरी एक्सप्रेस में शराब तस्करी की सूचना रेल पुलिस को बरामद हुआ। जिसके बाद रेलथानाध्यक्ष अनिल कुमार ने दलबल के साथ उक्त गाड़ी के झाझा स्टेशन पर लगते ही सर्च अभियान चलाया। सर्च अभियान के दौरान इंजन से सटे साधारण बोगी में एक महिला पुलिस को देखकर उससे बचने की कोशिश करने लगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें